Tuesday 13 March 2018

लाभदायक - विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली


व्यापारी जानकारी - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग - स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग - विदेशी मुद्रा स्केलेपिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा स्वचालित रूप से 5374 एक महीने का परिचय, मैकेनिकल पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का सेट-और-भूलना उजागर, स्वचालित चरण-दर-चरण 100 यांत्रिक फ़ॉरेक्स सिस्टम एक दिन में 30 मिनट से भी कम समय में, विदेशी मुद्रा बाजार में कभी भी सबसे ज्यादा क्रांतिकारी विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली और विदेशी मुद्रा विधि के साथ हजारों कमाएं। दरअसल 9-5 दिन नौकरी दासों से अधिक कमाएं, हर रोज़ विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए, मैं कुछ समय के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कारोबार में हूं और अनुभव के माध्यम से मैंने कई सैकड़ों चीज़ें सीख ली हैं I जो आज मैं आपके पास पेश करता हूं, वह लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है, जो आपको अंतिम सेट को सिखाना है और फॉरेक्स सिस्टम को भूल जा रहा है जो विशुद्ध रूप से यांत्रिक है, बहुत कम काम के लिए पूरी तरह तैयार किया गया है, कोई विश्लेषण नहीं है और शुद्ध लाभ मुझे आपको एक सरल प्रश्न: क्या आपने कभी पैसा बनाने के लिए अपना पैसा बना लिया है, विदेशी मुद्रा पर कारोबार करना मुझे यकीन है कि आप में से ज्यादातर इस सवाल का जवाब नहीं देंगे और मैं आपको सूचित कर सकता हूं, इसका कारण सरल है - आप गलत विदेशी मुद्रा व्यापार का प्रयोग कर रहे हैं प्रणाली। क्या आप मुझे सिखाने जा रहे हैं, एक सेट है और विदेशी मुद्रा प्रणालियों को भूल जाते हैं, हर महीने 600 से अधिक पिप्स बनाने में सक्षम हैं यदि आप मेरे जैसे कुछ भी हैं: - आप अपने ट्रेडों के बारे में तनाव नहीं करना चाहते हैं - आप अपनी स्क्रीन को मॉनीटर करना चाहते हैं दिन। - आप अपने व्यापार को स्थापित करने में सक्षम होना चाहते हैं, बाद में एक बड़े लाभ के साथ लौटें। विदेशी मुद्रा प्रणाली यह पूरी तरह से संभवतः एक अद्वितीय विदेशी मुद्रा व्यापार पद्धति का उपयोग कर रही है, जो अभी तक विदेशी मुद्रा बाजार से पहले ही सामने आई है। आपको केवल 100 के साथ शुरू करने की ज़रूरत है। हाँ। 100 और आईएम आपको दिखाएगा कि आप अपने आप को लाभ कैसे लेंगे। Im एक व्यापारी, बस आप की तरह मेरे पास कई सालों का अनुभव है और आज तक, Ive कभी कभी किसी को अपने विदेशी मुद्रा व्यापार रहस्यों को साझा करने के लिए कभी नहीं किया है Ive इस खेल में उम्र के लिए गया था और मैं जानता हूँ कि क्या पैसा बनाता है और क्या पैसा नहीं है, और आज, मैं तुम्हें एक सच्चे लाभदायक व्यापारिक तरीके और प्रणालियों को बेनकाब करने जा रहा हूँ। quot इस विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली ने 2 सप्ताह या अधिककल की अवधि में कभी नहीं खोया है यह आपके लिए मेरी गारंटी है। 100 गारंटी है कि आप लाभ। बीमार आपको दूध के लिए अपने जीवन के हर एक दिन में मुद्रा बाजारों को सिखाता है यह सरल लग रहा है और मैं आपको बता सकता हूं कि एफएक्स सिस्टम आपको उस सादगी को देता है। मैं क्या देख रहा हूं, व्यापारियों की सीमित संख्या है 100, सटीक होना, मेरे अविश्वसनीय गुप्त विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का हिस्सा होना व्यापारियों का यह समूह व्यापार प्रणाली का उपयोग करने में सक्षम होगा और, अगर इनमें से कोई भी इस प्रणाली से लाभ नहीं ले पाता है, तो बिना किसी सवाल के लौटा दिया जाएगा। यह उद्धरण और भूल गए विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली पहले से ही परीक्षण के वर्षों में साबित हो चुकी है, जो कि एक आसान, निरंतर आय प्रवाह उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। quot; यह है कि यह दिन के लिए वापस mequot के लिए की तरह था, मैं एक पूर्णकालिक नौकरी के लिए काम किया मुझे हड्डी पर काम किया जा रहा था और मुझे पैसा बनाने के लिए किसी अन्य रूप या विधि की आवश्यकता थी। फिर मैंने इंटरनेट के माध्यम से विदेशी मुद्रा में ठोकर खाई और मैंने उन कुछ व्यापारिक विधियों की कोशिश की जो मैंने सुना था। स्वाभाविक रूप से, मैं खो गया, देख रहा था कि मैं क्या कर रहा था, उसके बारे में मुझे बहुत कुछ पता नहीं था, और मुझे इसके बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं थी, मेरी रोज़ाना 10 घंटे की नौकरी के साथ, मैं ज्यादा कारोबार नहीं कर रहा था। मुझे पता था कि मैं विदेशी मुद्रा पर धन व्यापार करना चाहता था, मैंने हर एक विदेशी मुद्रा की पुस्तक को कल्पना करना शुरू कर दिया। मैंने विधि सामने और पीछे की जांच की। मैंने अवधारणा लागू की आप इसे नाम देते हैं, मैं इसे एक बार तक कोशिश करता, यह सब कुछ समझने लगा। आखिरकार सुरंग के अंत में कुछ प्रकाश था, तब मैं अपने सिस्टम को महीनों तक समाप्त करने तक जारी रखता रहा जब तक कि यह सही नहीं था। इस समय तक मैंने अपनी नौकरी छोड़ दी थी क्योंकि मैं व्यापार से कमा रहा था, यह उस अंतराल की तुलना में अधिक था जो मैंने उस अंतराल पर नौकरी की कमाई की थी। क्या सबसे अच्छा है मैं पीसी पर शायद ही कभी भी था, जो कि विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विकसित हुआ था। एक गारंटीकृत व्यापार प्रणाली जिसका उद्देश्य आपको लाभ - एक ही प्रणाली है जिसका मैं वर्षों से उपयोग कर रहा हूं। कभी भी ग्रस्त नहीं रहना ट्रेडों सबसे घातक, यांत्रिक सेट का प्रयोग करें और कभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार बाजारों के लिए तैयार किए गए सिस्टम को भूल जाते हैं। आप को अपनी स्क्रीन पर बैठने की ज़रूरत है पूरे दिन अपने आप को लाभ की गारंटी दें 9-5 दिन के नौकरी के लिए बिल्कुल सही काम करने के लिए बहुत कम खाली समय का व्यापार विफलता के उस समूह समूह से दूर हां हां, मैं अब व्यापारियों के एक बड़े समूह के बारे में बात कर रहा हूं। मैंने सुना है कि इतने सारे लोग विदेशी मुद्रा पर पैसे खो रहे हैं और कुछ सरल कारण हैं क्यों मैं खुद को भी मुश्किल तरीके से सीखा, और जो मैं आपको पेश करने जा रहा हूं वह एक अविश्वसनीय रूप से लाभदायक तरीके है, आप एक लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए बहुत आवश्यक अनुभव के वर्षों में लंघन हो जाएगा। - तत्काल कोई निर्णय लेने की आवश्यकता नहीं है। सब कुछ यांत्रिक है मैंने जो डिजाइन किया है वह एक पेशेवर कोटेनेटेड ब्ल्यूप्रंटक्वॉट है, जिससे आपको पैसे में रेक करने के लिए मेरे सटीक कदमों की प्रतिलिपि बनाने में मदद मिलती है जैसे कि कल नहीं होता है आप क्या करेंगे? मैनुअल पढ़ें, अपना व्यापार रखें और अपने पीसी को छोड़ दें, जबकि मुनाफे में बस रोल, पीआईपी के जरिये, आप जो कुछ भी महसूस करते हैं वह कर रहे हैं। अविश्वसनीय लगता है, और यह है, क्योंकि मैं हर एक दिन ऐसा करता हूं quot। विदेशी मुद्रा में अरबों को बनाया जाना है quot आप पहले से ही पता होगा कि यद्यपि। आप इस व्यवसाय में पैसा कमाते हैं जैसे कि मैं हूं और वहां जाने के लिए एक विशाल राशि है सिस्टम आपको उस तेजस्वी बढ़त देगा जो आपको आगे बढ़ाएगा। ये आपको करने की ज़रूरत है, वह कदमों का पालन करें। ये सरल लाभदायक व्यवसाय बनाने के लिए सीखने जा रहे हैं, दैनिक शुरुआती कारोबार में जितना कम हो, जब मैंने शुरू किया था .. जाहिर है मैं अपने निपटान में हजारों डॉलर या पाउंड नहीं करता था। मैंने एक छोटी सी राशि का निवेश किया मैं शुरुआत में हार गया लेकिन फिर मुझे रिटर्न देखने को मिला। भारी रिटर्न मुझे पता है आप में से ज्यादातर बड़े समय या पूर्णकालिक व्यापारिक नहीं हैं, लेकिन एक छोटा सा 100 आपको दुनिया में सबसे बड़ा पैसा बनाने के अवसरों में से किसी एक में अपने रास्ते पर रहने की जरूरत है। व्यापार जब आप ट्रेडिंग याद की तरह महसूस करते हैं, तो यह मैनुअल 9 से 5 वें दिन के साथ ही व्यावसायिक व्यापारी दोनों के लिए तैयार किया गया है। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस ब्रैकेट में आते हैं। इसमें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास अपने ट्रेडिंग अकाउंट में 100 या 100,000 हैं। क्या बात यह मैनुअल आपको पैसा बनाने जा रही है, इसका बड़ा पैसा होने वाला है और यह कुछ ही मिनटों में शुरू हो रहा है। इस 100 मैकेनिकल प्रॉफिट मशीन का उपयोग करते हुए, आप दिन 1 से अपने खाते में आने वाले पैसे को देखना शुरू करने जा रहे हैं और मैं इसकी गारंटी देता हूं। बाजार 24 घंटे एक दिन खुला है। इसका मतलब है कि कोई समय बाधा नहीं है आप एक व्यापार स्थापित कर सकते हैं और काम पर जा सकते हैं आप एक व्यापार स्थापित कर सकते हैं और सो सकते हैं यह सिस्टम उस व्यक्ति के चारों ओर डिज़ाइन किया गया है जो इसे प्रयोग कर रहा है। और यह आपको कुछ ही कम समय में हो सकता है एक प्रणाली के लिए सैकड़ों या हजारों डॉलर का भुगतान न करें जो आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ की गारंटी देता है। वे तुम्हें तेजस्वी कर रहे हैं आपको मास्टर करने के लिए इतना आसान काम करने के लिए पैसा बनाने शुरू करने के लिए एक भाग्य का भुगतान नहीं करना चाहिए। विदेशी मुद्रा प्रणाली आपको व्यापार दिखाने के लिए कैसे दिखाती है यदि आपके पास कोई प्रश्न हैं, तो कृपया पूछें। आपकी संतुष्टि महत्वपूर्ण है, और जब आप आदेश देते हैं तो मैं इसकी गारंटी देता हूं अगर किसी भी कारण से, आप पैसे नहीं कमाते हैं तो केवल 30 दिनों के भीतर मुझसे संपर्क करें और आपकी खरीद मूल्य में से 100 में आईआर रिफंड। बस मुझे बताएं और बीमार स्पॉट पर आपकी पूरी क्रय मूल्य की वापसी करें। यू.एस. सरकार की अस्वीकरण की आवश्यकता है - कमोडिटी वायदा कारोबार आयोग वायदा और विकल्प ट्रेडिंग के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। इस वेबसाइट पर या इस वेबसाइट से खरीदे गए किसी भी ई-पुस्तक या सॉफ़्टवेयर की सभी जानकारी केवल शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए नहीं है। लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, ट्रेडों, लाभ या हानियों के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं और किसी भी और सभी तरीकों से स्वस्थ विदेशी मुद्रा नकद और इस सूचना के किसी भी अधिकृत वितरकों को हानिरहित रखने के लिए सहमत हैं। सर्वाधिकार सुरक्षित। इस प्रणाली के उपयोग से हमारे उपयोगकर्ता समझौते की स्वीकृति होती है। स्वागत हम उद्योग में सबसे लाभदायक स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार विशेषज्ञ सलाहकार विकसित करते हैं। सभी विदेशी मुद्रा व्यापारियों के पास विदेशी मुद्रा बाजार में सफलता का अनुभव करने का अवसर है। पूरी तरह से स्वचालित विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार, हम विश्वसनीयता, स्थिरता, स्थिरता, लचीलेपन और लाभप्रदता के लिए निर्मित होते हैं एक विशेषज्ञ सलाहकार एक विशेषज्ञ सलाहकार एक ऐसा कार्यक्रम है जो मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर चलता है। कार्यक्रम को ईए, मैकेनिकल ट्रेड सिस्टम (एमटीएस), स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम, ट्रेडिंग बॉट या ट्रेडिंग रोबोट भी कहा जाता है। विशेषज्ञ सलाहकार किसी भी मानवीय हस्तक्षेप के बिना अपने आदेश को खोलने, संशोधित करने और बंद करने से स्वचालित रूप से व्यापार करते हैं (आपका कंप्यूटर और इंटरनेट हमेशा 8220OnLine8221 होना चाहिए)। विशेषज्ञ सलाहकार का उपयोग करने के क्या लाभ हैं विदेशी मुद्रा बाजार सोमवार से शुक्रवार दोपहर 24 घंटे खुला है। विदेशी मुद्रा व्यापारियों को मैन्युअल रूप से सप्ताह में 24 घंटे दिन में पांच दिन का व्यापार नहीं किया जा सकता। यह किसी भी एक व्यापारी के लिए बहुत अधिक शारीरिक रूप से थकाऊ है I8217s। समाधान आपके लिए बाजार और व्यापार की निगरानी के लिए एक विशेषज्ञ सलाहकार का उपयोग करना है। एक विशेषज्ञ सलाहकार थके हुए नहीं और व्यापारिक रोबोट बेहद तेज और विश्वसनीय है। यह मूल्य परिवर्तन देख सकता है कि एक व्यापारी को छूटना होता। बॉट फिर बिजली की गति और सटीकता के साथ कारोबार को खोलने और बंद कर सकता है इससे पहले कि कीमतें फिर से बढ़ जाएंगी ट्रेडिंग परिणाम प्रत्येक विशेषज्ञ सलाहकार को पूरी तरह से कंप्यूटर पुनरारंभ, बिजली आउटेज और कनेक्शन हानि का सामना करने के लिए परीक्षण किया गया है। यदि इन मुद्दों में से कोई भी विशेषज्ञ सलाहकार होने वाला है, तो वहां से चलना जारी रहेगा, जहां उसे छोड़ दिया गया था। हम उद्योग में सर्वश्रेष्ठ और सबसे सुसंगत विशेषज्ञ सलाहकार विकसित करते हैं। हमारे विशेषज्ञों का 95 से अधिक लाभदायक ट्रेडों का ट्रैक रिकॉर्ड है हर व्यापारी भिन्न होता है और जोखिम के प्रति अलग-अलग सहनशीलता होती है। इसे ध्यान में रखते हुए, हर विशेषज्ञ सलाहकार हम विकसित करते हैं जिससे व्यापारी अपने जोखिम पर आसान नियंत्रण प्रदान करता है। जोखिम को 1-30 से समायोजित किया जा सकता है, इससे हमारे व्यापारियों को अधिक लचीलापन और मन की शांति मिलती है। एक व्यापारी माइक्रो-मिनी- या एक मानक विदेशी मुद्रा खाता पर हमारे विशेषज्ञ सलाहकार चला सकता है। लाभ सफलता के बराबर है हम चाहते हैं कि हमारे सभी ग्राहकों को सफल हो जाए। हमारे सिस्टम को प्रत्येक व्यापार को मिलाकर विकसित करने और इसके मुनाफे को बढ़ाने के लिए विकसित किया गया है। बाजार पर शायद सबसे अच्छा स्वचालित विदेशी मुद्रा प्रणाली खरीदने के लिए इस अद्भुत अवसर पर याद मत करो। हमारे पास बिक्री के लिए एक सीमा है और एक बार जब तक कोटा बिक्री पर पहुंच गया है, तो रुक जाएगा। हम आपको हमारे उत्पाद की 100 संतुष्टि की गारंटी दे सकते हैं और अगर आप पहले 60 दिनों के दौरान नकारात्मक परिणाम प्राप्त करेंगे तो आपको पैसे वापस मिल जाएगा। अधिक से अधिक लाभदायक ट्रेडिंग सिस्टम Ive लगभग 3 वर्षों के लिए कारोबार किया है, लेकिन मैं एक डेमो खाते के साथ कारोबार किया, जी 16 को एक मौका मिलेगा लेकिन आप कम समय के कारोबार के लिए कौन से तरीकों की सलाह देते हैं और ट्रेंड अनुयायी प्रणाली के बारे में आप क्या सोचते हैं आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि इस अच्छे मंच पर कुछ उल्लेखनीय प्रणालियों का उल्लेख किया गया है, और ये हैं यह अच्छी व्यवस्था है जो इस मंच पर उल्लेख नहीं किया जा सकता है मैं वर्तमान में एक का उपयोग करता हूं जो मुझे महान परिणामों के साथ खोपड़ी की अनुमति देता है और श्रव्य अलार्म और ईमेलफोन टेक्स्टिंग है। यह मेरी प्रणाली नहीं है, लेकिन मैं आपको इस प्रणाली की दिशा में आगे बढ़ सकता हूं। एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए, आपको एक सफल विदेशी मुद्रा प्रबंधक की आवश्यकता होती है। कौन सी ट्रेडिंग प्रणाली या रणनीति सबसे लाभप्रद है इसमें 3 प्रकार के सिस्टम, तकनीकी, मूल्य क्रियाएं, और विवेकाधीन हैं और मैं उस क्रम में उनमें से तीनों के माध्यम से चला गया है। मेरी राय में, शुद्ध तकनीकी प्रणालियां सबसे अधिक डमी प्रूफ हैं, हम जो खरीदते हैं वह संकेत खरीदने और बेचने का है, और आपके पास 2-3 संकेतक और आपके चार्ट पर कई बढ़ते औसत हैं। मेरा व्यापार परिपक्व होने पर, मुझे मूल्य एक्शन सिस्टम मिलती है, जिसमें हम अभी भी प्राथमिक व्यापार उपकरण के रूप में चार्ट का उपयोग करते हैं, लेकिन दृष्टिकोण में सिर्फ अलग। इसके बजाय हम चार्ट पैटर्न, मूल्य चैनल, सहायक समर्थन को लेबल करते हैं। दिलचस्प व्यापार पर ले लो सुविचारित। एसीट्रेडर, गुस्साईसीना (जो वास्तव में आपको गुस्सा दिलाते हैं) से सभी त्वरित उत्तर के लिए धन्यवाद। मैं समझता हूं कि मेरी अपनी प्रणाली आदर्श होगी, लेकिन इससे पहले कि मैं अपने खुद के सिस्टमस्ट्रैक्टीकी को विकसित करने के लिए कहता हूं, मुझे उस समय से कब शुरू करने की आवश्यकता है ट्रेडिंग सिस्टम सबफोर्मम, मैं जो देख रहा हूं, बहुत आसान प्रणाली है, व्यापार आसान बना दिया है, आसान, जेमी 16 ग्रुप आदि। लेकिन मैं कौन से शुरुआत करूँगा मुझे नौसिखिया के रूप में विचार करें कृपया बस चार्ट को देखो, आप समझते हैं कि संकेतक का उपयोग करें, या बिल्कुल भी उपयोग न करें। बस मूल्य कार्रवाई और सहयोगी और शायद धुरी अंक जब आप सोचते हैं कि कीमत बढ़ेगी और जब आपको लगता है कि कीमत नीचे जाएगी तो खरीदें। यदि आप गलत हैं, तो इसके बारे में जानें और यह पता लगाने की कोशिश करें कि आपने गलत क्यों कहा। व्यापार वास्तविक खाते, कोई डेमो नहीं जब मैंने व्यापार शुरु किया तो मैंने कुछ सिस्टमों की कोशिश की, जो मुझे ऑनलाइन मिल सके, लेकिन लंबे समय तक सफलता न हो। मैंने अपने सभी संकेतकों को हटा दिया और अब मैं केवल मूल्य कार्रवाई और सहयोग का व्यापार करने में सफलता हासिल करता हूं, इसे सीखने में कुछ समय लगेगा, लेकिन जब आप इसे प्राप्त करेंगे, तो आप वास्तव में बाजार को समझ सकते हैं, और यही हम चाहते हैं, सही और बंद कोर्स देखें समाचार विज्ञप्ति के लिए, स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करें और एक अच्छा ठोस धन प्रबंधन करें। एसीट्रेडर, गुस्साईसीना (जो वास्तव में आपको गुस्सा दिलाते हैं) से सभी त्वरित उत्तर के लिए धन्यवाद। मैं समझता हूं कि मेरी अपनी प्रणाली आदर्श होगी, लेकिन इससे पहले कि मैं अपने खुद के सिस्टमस्ट्रैक्टीकी को विकसित करने के लिए कहता हूं, मुझे उस समय से कब शुरू करने की आवश्यकता है ट्रेडिंग सिस्टम सबफोर्मम, मैं जो देख रहा हूं, बहुत आसान प्रणाली है, व्यापार आसान बना दिया है, आसान, जेमी 16 ग्रुप आदि। लेकिन मैं कौन से शुरुआत करूँगा मुझे नौसिखिया के रूप में विचार करें कृपया ये कहां से मेरे सुझाव हैं कि शुरू करने के लिए: 1. सबसे पहले जानवर (बाजार) की प्रकृति को समझें जो आप से निपटते हैं। आग-साँस लेने वाले अजगर को लड़ना एक लोमड़ी शिकार के समान नहीं है विदेशी मुद्रा बाजार हर दिन पैसे की बड़ी रकम (अरबों में) का कारोबार करता है यह अपेक्षाकृत कम बड़े व्यापारियों का वर्चस्व है और हम छोटे लड़के सिर्फ तोप-चारा हैं, हमारे व्यापार व्यापार स्क्रीन पर एक ब्लिप भी नहीं बनाते हैं। 2. कुछ छोटे व्यापारियों के 95 (मुझे विश्वास है कि यह और भी अधिक है) पैसे खो देते हैं, तो आप जो भी व्यापार प्रणाली का उपयोग करेंगे, वह अन्य 95 प्रणालियों से नहीं करेंगे। सिस्टम के भारी बहुमत मूल्य व्यवहार और इंट्रेडय ट्रेडिंग पर तय किए गए हैं। निष्पक्ष होने के लिए, शायद वे सभी कुछ समय काम करते हैं लेकिन एक उचित अवधि में 95 दिवालियापन की दर को रोकने के लिए पर्याप्त नहीं है। इस तरह की प्रणाली यह सोचने के लिए कि प्रमुख खिलाड़ी क्या कर रहे हैं, उपेक्षा करते हैं और उनके ट्रेडों को बाजार के प्राकृतिक उद्धरण या अल्पकालिक रुझानों की वजह से व्यक्तिपरक मूल्य पैटर्न पर प्रतिक्रिया देने से प्रेरित होते हैं जो अक्सर स्पष्ट हो जाने के तुरंत बाद विफल होते हैं। दूसरे शब्दों में, इन उद्धरण-आधारित चाल के पीछे कोई वास्तविक शक्ति नहीं है। 3. जैसा कि ऊपर बताया गया है, विदेशी मुद्रा बाजार बड़े लड़कों से संबंधित हैं। यदि आप बड़े लड़के थे तो एक फंड मैनेजर, आप अपने 2 अरब निधि के साथ पैसे कैसे कमा सकते हैं आपको हजारों कॉन्ट्रैक्ट्स खरीदने की ज़रूरत है, क्या आप 15 मिनट के समय के अंतराल पर एक समय में उन्हें 5 या 6 खरीदने की कोशिश करेंगे। महीनों और फिर शायद 6 महीने या उससे अधिक के लिए एक सवारी के लिए बाजार में ले लो मुद्दा यह है कि बड़ा पैसा (स्मार्ट मनी) अपना बड़ा मुनाफा बनाने में अपना समय लेता है। यहां तक ​​कि दैनिक चार्ट सिर्फ इन लोगों को उद्धृत करते हैं, इसलिए मैं सुझाव देता हूं कि आप साप्ताहिक चार्ट का उपयोग करने पर विचार करें। इसका मतलब यह है कि आप मोटे तौर पर स्टॉप लॉज़ के साथ छोटी पोजीशन लेंगे, 200 पिप्स या तो, आप इस संबंध में अपनी खुद की शोध कर सकते हैं। 4. बड़े खिलाड़ी क्या कर रहे हैं यह जानने के लिए कि साप्ताहिक सीएफटीसी ट्रेडर्स रिपोर्ट की प्रतिबद्धता का अध्ययन करें, जो बड़े लड़कों की वायदा स्थिति देता है और कितने अनुबंध हर हफ्ते जोड़े गए या बंद किए गए थे इससे आपको कीमत निर्माताओं के साथ व्यापार करने में मदद मिलेगी। Google को जाएं 5. तकनीकी विश्लेषण में बहुत कम मूल्य है। औसत चलना बहुत देर हो चुकी है और संकेतक भ्रामक और खतरनाक हैं। चार्ट पैटर्न भी अक्सर विफल होते हैं। कीमत व्यवहार निर्धारण के साथ बंद करो एक ही बात को छोड़कर सभी इसे अनदेखा करें: सीधे प्रवृत्ति लाइनों को आकर्षित करना और एक बार जब आप एक व्यापार में प्रवेश करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सबसे तेज प्रवृत्ति लाइन का उपयोग करते हैं जो आप बाहर निकलने के रूप में आकर्षित कर सकते हैं i. e। जब मूल्य उस रुझान को पार करता है तो आप व्यापार से बाहर निकलते हैं। बड़े लड़कों के साथ व्यापार का साप्ताहिक और साप्ताहिक डेटा पर साधारण प्रवृत्ति लाइनों का उपयोग करने से आपको कम तनावपूर्ण जीवन जीने की अनुमति मिलती है, केवल सप्ताह में केवल 30 मिनट के लिए बाजारों की जांच करें, और संभवत: आप 95 छोटे व्यापारियों की तुलना में अधिक पैसा कमा सकते हैं। हमारी ज़िन्दगी परिमित है, दिन में व्यापार करने के लिए दिन में 8 घंटे पर बल देने के बजाए आप जो चीजें पसंद करते हैं, उसे खर्च न करें, आपका स्वास्थ्य रक्तचाप और हृदय की समस्याओं से ग्रस्त हो सकता है। यदि आप अपने पहले कुछ ट्रेडों में सफल होते हैं तो एक साधन में बड़ी और बड़ी स्थिति लेने के बजाय आपको अन्य मुद्राओं और वस्तुओं में विविधता लाने पर विचार करना चाहिए। 6. धीरज रखो बाजार को आपके लिए काम करने दें। आप के लिए शुभकामनाएँ क्या गुस्सा ने कहा। यदि आप इसे बाजार में सख्ती से करना चाहते हैं, तो आपको कोटा ऑर्डर फ्लोक्वाट ट्रेडिंग (इसे कहा जाता है) और ग्लोबल मैक्रो के बारे में अधिक जानने की आवश्यकता होगी। मूल रूप से, यह सब जानने के लिए नीचे आता है कि बाजारों में जाने और इस जानकारी का लाभ उठाते हुए क्या होता है। Unfortunatley, तकनीकी और न ही fundaments बाजार ले जाने के लिए यही कारण है कि techfundie व्यापारी हमेशा खेल के लिए देर हो चुकी है हममें से जो बाजार को समझते हैं और जो समझते हैं कि बाजारों में क्या बदलाव होता है, वे हमेशा सुनाई देने से आगे बढ़ते हैं। वैश्विक बाजार (अर्थात् मुद्राएं) वास्तव में एक उद्धृत हैं 100 को समझने की ज़रूरत है कि ये बाजार के किनारे पर आती है, लेकिन यह भी जानना जरूरी है कि बाजार के किनारे पर ले जाने और उसके बाद का पालन करें। ये मेरे सुझाव हैं कि कहां से शुरू हो रहा है: 1. सबसे पहले जानवर (बाजार) की प्रकृति को समझें जो आप काम कर रहे हैं। आग-साँस लेने वाले अजगर को लड़ना एक लोमड़ी शिकार के समान नहीं है विदेशी मुद्रा बाजार हर दिन पैसे की बड़ी रकम (अरबों में) का कारोबार करता है यह अपेक्षाकृत कम बड़े व्यापारियों का वर्चस्व है और हम छोटे लड़के सिर्फ तोप-चारा हैं, हमारे व्यापार व्यापार स्क्रीन पर एक ब्लिप भी नहीं बनाते हैं। 2. कुछ छोटे व्यापारियों के 95 (मुझे विश्वास है कि यह और भी अधिक है) पैसे खो देते हैं, इसलिए आप जो भी व्यापार प्रणाली का उपयोग करेंगे, वह क्या नहीं करना चाहिए। अरे, महान पोस्ट सोचने का यह एक दिलचस्प तरीका है मैंने आपकी सलाह ली और सीएफटीसी वेबसाइट पर चला गया। मैं विदेशी मुद्रा के लिए नया हूँ (व्यापार और अप्रैल के बाद से इसके बारे में पढ़ना) और सीएफटीसी के बारे में बहुत कुछ पता नहीं था मुझे भविष्य में अलग-अलग वस्तुओं की स्थिति मिल गई लेकिन एफएक्स नहीं मिल सका। किसी भी मदद धन्यवाद अक्तूबर 2008 में शामिल होने की स्थिति: भावना और ग्लोबल मैक्रो 2,321 पद 100 को समझने की ज़रूरत है जो कि बाजार के किनारे पर ले जाता है, लेकिन यह भी जानना जरूरी है कि बाजार के किनारे पर चलने वाले कोच और फिर उनका पालन करें, पांच आसान चरणों में, आपने मूल रूप से अपने व्यापारिक शैली को वर्णित किया है लेकिन यह सब बेकार है, बिना किसी ठोस समझ के उद्धरण जो बाज़ार को स्थानांतरित करता है और जो बाज़ारों को स्थानांतरित करता है तरलता और भावना के कुछ विचारों में युगल हमेशा बड़े लड़कों के साथ रहने में आपकी मदद करेंगे। उनके साथ व्यापार, उनके खिलाफ नहीं है, जो Ive हमेशा विश्वास किया और अभ्यास जारी रखना है। गुस्सा क्या कहा यदि आप इसे बाजार में सख्ती से करना चाहते हैं, तो आपको कोटा ऑर्डर फ्लोक्वाट ट्रेडिंग (इसे कहा जाता है) और ग्लोबल मैक्रो के बारे में अधिक जानने की आवश्यकता होगी। मूल रूप से, यह सब जानने के लिए नीचे आता है कि बाजारों में जाने और इस जानकारी का लाभ उठाते हुए क्या होता है। Unfortunatley, तकनीकी और न ही fundaments बाजार ले जाने के लिए यही कारण है कि techfundie व्यापारी हमेशा खेल के लिए देर हो चुकी है हममें से जो बाजार को समझते हैं और जो समझते हैं कि बाजारों में क्या बदलाव होता है, वे हमेशा सुनाई देने से आगे बढ़ते हैं। वैश्विक बाजार (अर्थात् मुद्राएं) वास्तव में एक उद्धृत हैं जानने के लिए संगत लाभ का एक संभावित तरीका है। एक अन्य तरीका है कि बाजार के इरादों को स्वीकार करने (यहां तक ​​कि गले लगाने) के बारे में उनकी अज्ञानता को स्वीकार करना है ज्ञान का मार्ग बहुत खतरनाक हो सकता है, क्योंकि जो सबसे अधिक प्राप्त होता है वह ज्ञान नहीं है, बल्कि ज्ञान का भ्रम कहा जाता है। को रोकने के लिए, आपको पहले अपना हाथ खोलना होगा चलो चलें। क्वाट - लाओ त्ज़ू यहाँ मेरे सुझाव हैं कि कहां से शुरू हो सकता है: 1. सबसे पहले जानवर (बाजार) की प्रकृति को समझें जो आप से निपटते हैं। आग-साँस लेने वाले अजगर को लड़ना एक लोमड़ी शिकार के समान नहीं है विदेशी मुद्रा बाजार हर दिन पैसे की बड़ी रकम (अरबों में) का कारोबार करता है यह अपेक्षाकृत कम बड़े व्यापारियों का वर्चस्व है और हम छोटे लड़के सिर्फ तोप-चारा हैं, हमारे व्यापार व्यापार स्क्रीन पर एक ब्लिप भी नहीं बनाते हैं। 2. कुछ छोटे व्यापारियों के 95 (मुझे विश्वास है कि यह और भी अधिक है) पैसे खो देते हैं, इसलिए आप जो भी व्यापार प्रणाली का उपयोग करेंगे, वह क्या नहीं करना चाहिए। हाय Ttop, ऊपर टिप्पणी करने के लिए मेरे लिए आँख खोलने के लिए सेट मुझे वास्तविक कारणों को देखने के लिए मार्गदर्शन करें कि क्यों अधिकांश व्यापारी विफल हो जाते हैं एक नौसिखिया के रूप में, मैं सूचक और सिस्टम को आसपास खोजता हूं और मेरे एमटी 4 चार्ट के लिए कई संकेतक डाउनलोड करता हूं। मैं प्रत्येक संकेतक की कोशिश करता हूं और कभी-कभी मुझे भ्रमित करने की कोशिश करता हूं कि आप किसका अनुसरण करें आप नीचे दिए गए अपने अंक की व्याख्या कर सकते हैं। अगर मैं गलत हूं तो मेरी समझ को सही करें। 1. आपकी राय में, अंतर्देश व्यापार खतरनाक है। 2. क्या आप इस कथन को आगे बता सकते हैं कि प्रमुख खिलाडि़यों ने क्या कर रहे हैं यह विचार करने के लिए कई प्रणालियां उपेक्षा करते हैं और उनके ट्रेडों को बाजार के प्राकृतिक उद्धरण या अल्पकालिक रुझानों के कारण व्यक्तिपरक कीमत पैटर्न पर प्रतिक्रिया देने से प्रेरित होते हैं, स्पष्ट हो जाओ। प्रश्न 3. मैं ऊपर क्या समझता हूं, आप एक महीने में केवल एक ही व्यापार करते हैं..कृपया कृपया अपना बयान आगे बताएं। quot साप्ताहिक चार्ट से इसका मतलब यह है कि आप मोटे तौर पर स्टॉप लॉस के साथ छोटी पोजीशन लेंगे, 200 पिप्स या ऐसा करें quot 5. मैं समझता हूं कि बिग लोग क्या कर रहे हैं: मैं सीएफटीसी गया और मैं वर्तमान लेगसी रिपोर्ट के तहत सीएमई प्राप्त कर सकता हूं, मैं वहां सही जगह पर जाता हूं 6. एक बात को छोड़कर सभी इसे अनदेखा करें: सीधे प्रवृत्ति लाइनों को आकर्षित करना और जब आप एक व्यापार दर्ज करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सबसे तेज प्रवृत्ति लाइन का उपयोग करते हैं जिसे आप अपनी निकास के रूप में आकर्षित कर सकते हैं यानी जब कीमतें उस रुझान को पार करती हैं तो आप व्यापार से बाहर निकलते हैं। प्रश्न --- आप उदाहरण दिखा सकते हैं प्रवृत्ति लाइनों को आकर्षित करने में आपकी विधि क्या है I अक्सर बाहर निकलने में समस्या है 7. कोट बड़े लड़कों के साथ व्यापार और साप्ताहिक आंकड़ों पर साधारण प्रवृत्ति लाइनों का उपयोग करने से आपको कम तनावपूर्ण जीवन जीने की अनुमति मिलती है, केवल प्रति सप्ताह 30 मिनट के लिए बाजारों की जांच करें - क्या आप आगे बता सकते हैं कि आप बाजार को कैसे जांचते हैं इस 30 मिनट के दौरान 8. मैंने ऑर्डरफ्लो, भावना, तरलता के बारे में सुना। क्या कोई इन शर्तों को समझा सकता है?

No comments:

Post a Comment