Sunday 21 January 2018

चलती - औसत - धमाकेदार विदेशी विदेशी मुद्रा व्यापार


स्थानांतरण औसत: रणनीतियाँ 13 केसी मर्फी द्वारा वरिष्ठ विश्लेषक चार्ट सलाहकार विभिन्न निवेशकों को विभिन्न कारणों से चलने वाली औसत का उपयोग करना है। कुछ लोग उन्हें अपने प्राथमिक विश्लेषणात्मक उपकरण के रूप में उपयोग करते हैं, जबकि दूसरों को उनका निवेश निर्णय लेने के लिए एक आत्मविश्वास बिल्डर के रूप में उपयोग करते हैं। इस खंड में, कुछ अलग प्रकार की रणनीतियों को अच्छी तरह से प्रस्तुत करते हैं - उन्हें अपनी व्यापारिक शैली में शामिल करना आपके ऊपर निर्भर है क्रॉसओवर एक क्रॉसओवर सबसे बुनियादी प्रकार का संकेत है और कई व्यापारियों के बीच इष्ट है क्योंकि यह सभी भावनाओं को हटा देता है क्रॉसओवर का सबसे बुनियादी प्रकार यह है कि जब किसी संपत्ति की कीमत चलती औसत के एक तरफ से बढ़ती है और दूसरे पर बंद हो जाती है मूल्य क्रॉसओवर का उपयोग व्यापारियों द्वारा गति में बदलाव की पहचान करने के लिए किया जाता है और इसे मूल प्रविष्टि या निकास रणनीति के रूप में उपयोग किया जा सकता है। जैसा कि आप चित्रा 1 में देख सकते हैं, चलती औसत से नीचे एक क्रॉस डाउनट्रेन्ड की शुरुआत संकेत दे सकता है और संभवतः व्यापारियों द्वारा किसी भी मौजूदा लंबे पदों को बंद करने के संकेत के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा। इसके विपरीत, नीचे से चलती औसत से ऊपर एक करीबी एक नया अपट्रेंड की शुरुआत का सुझाव दे सकता है। क्रॉसओवर का दूसरा प्रकार तब होता है जब एक अल्पकालिक औसत एक दीर्घकालिक औसत के माध्यम से पार करता है। यह संकेत व्यापारियों द्वारा यह पहचानने के लिए उपयोग किया जाता है कि एक गति में गति बढ़ रही है और यह कि एक मजबूत कदम आने की संभावना है। एक खरीद संकेत तब उत्पन्न होता है जब अल्पावधि औसत लंबी अवधि के औसत से अधिक हो जाता है, जबकि एक दीर्घकालिक औसत के नीचे एक अल्पकालिक औसत क्रॉसिंग द्वारा बिकने वाला संकेत शुरू हो जाता है। जैसा कि आप नीचे दिए गए चार्ट से देख सकते हैं, यह संकेत बहुत ही उद्देश्य है, यही वजह है कि इसकी इतनी लोकप्रिय है ट्रिपल क्रॉसओवर और मूविंग औसत रिबन सिग्नल की वैधता बढ़ाने के लिए अतिरिक्त चलती औसत चार्ट में जोड़ा जा सकता है कई व्यापारियों ने एक चार्ट पर पांच, 10- और 20-दिवसीय मूविंग एवरेज रखे और पांच दिन की औसत दूसरों तक पहुंचने तक इंतजार करे, यह आम तौर पर प्राथमिक खरीद चिन्ह है। 20-दिवसीय औसत से अधिक पार करने के लिए 10-दिवसीय औसत की प्रतीक्षा की जाने वाली अक्सर पुष्टि के रूप में उपयोग की जाती है, एक रणनीति जो अक्सर झूठी संकेतों की संख्या कम करती है ट्रिपल क्रॉसओवर विधि में देखी जाने वाली मूविंग एवरेज की संख्या बढ़ाना, एक प्रवृत्ति की ताकत का पता लगाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है और संभावना यह है कि यह प्रवृत्ति जारी रहेगी। यह प्रश्न पूछता है: क्या होगा यदि आप चलती औसत जोड़ते हैं कुछ लोग तर्क देते हैं कि यदि एक चलती औसत उपयोगी होता है, तो 10 या इससे भी अधिक बेहतर होना चाहिए यह चलती हुई औसत रिबन के रूप में जाने वाली एक तकनीक की ओर जाता है जैसा कि आप नीचे दिए गए चार्ट से देख सकते हैं, कई चलती औसत एक ही चार्ट पर रखे जाते हैं और वर्तमान प्रवृत्ति की ताकत का न्याय करने के लिए उपयोग किया जाता है। जब सभी चलती औसत एक ही दिशा में बढ़ रहे हैं, तो प्रवृत्ति को मजबूत माना जाता है। विपरीत दिशा में जब औसत क्रॉस ओवर और सिर निकलता है तो रिवर्सल की पुष्टि होती है। चलती औसत में उपयोग की जाने वाली समयावधि की संख्या द्वारा बदलती परिस्थितियों के प्रति उत्तरदायित्व का हिसाब है। गणना में उपयोग किए जाने वाले समय की छोटी अवधि, अधिक संवेदनशील औसत मूल्य परिवर्तनों के लिए है। सबसे आम रिबन में से एक 50-दिवसीय मूविंग एवरी के साथ शुरू होता है और 200 के अंतिम औसत तक 10-दिवसीय वृद्धि में औसत जोड़ता है। इस प्रकार का औसत लंबी अवधि के रुझानों को पहचानने में अच्छा है। फिल्टर एक फिल्टर तकनीकी विश्लेषण में किसी तकनीक का इस्तेमाल होता है जो किसी निश्चित व्यापार के बारे में लोगों को आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए होता है। उदाहरण के लिए, कई निवेशक एक चलने वाले औसत से ऊपर सुरक्षा पार होने तक इंतजार करना चुन सकते हैं और ऑर्डर देने से पहले औसत से कम 10 कम है यह सुनिश्चित करने का प्रयास है कि क्रॉसओवर वैध है और झूठी संकेतों की संख्या को कम करने के लिए। फिल्टर पर भरोसा करने के बारे में नकारात्मकता यह है कि कुछ लाभ दिए गए हैं और ऐसा महसूस हो सकता है जैसे आप नाव को याद नहीं करते हैं समय के साथ ये नकारात्मक भावनाएं कम हो जाती हैं क्योंकि आप लगातार अपने फ़िल्टर के लिए उपयोग किए गए मानदंडों को समायोजित करते हैं। इसमें कोई अतिरिक्त नियम या चीजें हैं जो इसके अतिरिक्त एक अतिरिक्त टूल फ़िल्टर करते हैं जो आपको आत्मविश्वास के साथ निवेश करने की अनुमति देगा। चलना औसत लिफाफा एक और रणनीति जो चलती औसत के उपयोग को शामिल करती है उसे एक लिफाफे के रूप में जाना जाता है। इस रणनीति में एक चलती औसत के चारों ओर दो बैंड की साजिश रचने शामिल है, जो एक विशिष्ट प्रतिशत दर से कंपित है। उदाहरण के लिए, नीचे दिए गए चार्ट में, एक 5 लिफाफा 25-दिवसीय चलती औसत के आसपास रखा गया है। व्यापारियों को ये बैंड देखने के लिए देखते हैं कि क्या वे समर्थन या प्रतिरोध के मजबूत क्षेत्रों के रूप में कार्य करते हैं। ध्यान दें कि इस कदम से अक्सर एक स्तर पर पहुंचने के बाद दिशा में कैसे उलट जाता है बैंड से आगे की कीमतों में कमी थकावट की अवधि को संकेत कर सकती है, और व्यापारियों को केंद्र औसत की ओर उलट देखने के लिए देखेंगे। औसत औसत क्रॉसओवर्स बढ़ते हुए औसत क्रॉसओवर एक आम तरीका है, जो व्यापारियों को चलती औसत का उपयोग कर सकते हैं। एक क्रॉसओवर तब होता है जब तेजी से बढ़ता औसत (यानी एक छोटी अवधि मूविंग एवरेज) धीमे चलती औसत (यानी लंबी अवधि मूविंग एवरेज) के ऊपर या तो एक बुलिश क्रॉसओवर माना जाता है या जिसे नीचे मंदी क्रॉसओवर माना जाता है। एसएपीपी डिपॉजिटरी रसीदों के नीचे दिए गए चार्ट, एक्सचेंज ट्रेडेड फंड (एसपीवाय) से पता चलता है कि 50-दिवसीय सरल मूविंग एवरेज और 200-दिवसीय सरल मूविंग औसत इस मूविंग औसत जोड़ी अक्सर बड़े वित्तीय संस्थानों द्वारा बाजार दिशा के एक लंबी दूरी के सूचक के रूप में देखते हैं : नोट करें कि दीर्घकालिक 200-दिवसीय सरल मूविंग एवरल अपट्रेन्ड में कितनी बार यह संकेत मिलता है कि बाजार काफी मजबूत है। एक व्यापारी छोटे-छोटे 50-दिवसीय एसएमए 200 दिन के एसएमए के ऊपर से पार करता है और इसके विपरीत, एक व्यापारी जब 50-दिवसीय एसएमए 200-दिवसीय एसएमए के नीचे पार करता है, तो उसे बेचने पर विचार कर सकता है। एसएपीपी 500 के ऊपर के चार्ट में, दोनों संभावित खरीद संकेत बहुत फायदेमंद होते हैं, लेकिन एक संभावित विक्रय संकेत के कारण छोटे नुकसान हो सकता होता। ध्यान रखें, 50-दिन, 200-दिवसीय सरल मूविंग औसत क्रॉसओवर एक बहुत ही लंबी अवधि की रणनीति है। उन व्यापारियों के लिए, जो मुव्हिंग औसत क्रॉसओवर का उपयोग करते हुए और अधिक पुष्टि चाहते हैं, 3 सरल मूविंग औसत क्रॉसओवर तकनीक का उपयोग किया जा सकता है। इसका एक उदाहरण वॉल-मार्ट (डब्ल्यूएमटी) स्टॉक के नीचे दिए गए चार्ट में दिखाया गया है: 3 सरल मूविंग औसत विधि निम्नानुसार व्याख्या की जा सकती है: सबसे तेज एसएमए का पहला क्रॉसओवर (उपरोक्त उदाहरण में, 10-दिवसीय एसएमए) अगले तेज एसएमए (20-दिवसीय एसएमए) में एक चेतावनी के रूप में कार्य करता है कि कीमतों में रुझान फिर से हो सकता है, आमतौर पर एक व्यापारी कोई वास्तविक खरीद या बेचने के क्रम को नहीं रखता है इसके बाद, तेज एसएमए (10-दिन) और धीमी एसएमए (50 दिन) का दूसरा क्रॉसओवर, खरीदने या बेचने के लिए एक व्यापारी को प्रेरित कर सकता है। 3 सरल मूविंग औसत क्रॉसओवर विधि का उपयोग करने के लिए कई प्रकार और तरीके हैं, कुछ नीचे दिए गए हैं: एक अधिक रूढ़िवादी दृष्टिकोण हो सकता है जब तक कि मध्य एसएमए (20 दिन) धीमा एसएमए (50 दिन) से अधिक नहीं हो जाता, लेकिन यह मूलतः एक दो एसएमए क्रॉसओवर तकनीक है, तीन एसएमए तकनीक नहीं है एक व्यापारी एक आधा आकार खरीदने की एक धन प्रबंधन तकनीक पर विचार कर सकता है, जब त्वरित एसएमए अगले तेज एसएमए पर पार करता है और फिर दूसरे आधे में प्रवेश करता है जब त्वरित एसएमए धीमी एसएमए से अधिक हो जाता है। आधे हिस्से के बजाय, एक तिहाई हिस्से को खरीदने या बेचने की स्थिति में जब त्वरित एसएमए अगले तेज एसएमए पर चढ़ जाता है, तो दूसरा तीसरा जब एसएमए धीमा एसएमए से अधिक हो जाता है, और अंतिम तीसरे जब एसएमए धीमी एसएमए पर बढ़ जाता है । एक मूविंग औसत क्रॉसओवर तकनीक जो 8 मूविंग एवरेज (एक्सपोनेंशन) का उपयोग करता है वह है Moving Average Exponential Ribbon Indicator (देखें: घातीय रिबन)। औसत क्रोसओवर चलना अक्सर व्यापारियों द्वारा उपकरण देखा जाता है वास्तव में क्रोससवर्स को अक्सर मूविंग औसत कनवर्जेन्स डिवरर्जेंस (एमएसीडी) सूचक (देखें: एमएसीडी) सहित सबसे लोकप्रिय तकनीकी संकेतकों में शामिल किया गया है। अन्य चलती औसत एक व्यापारिक योजना में सावधानीपूर्वक ध्यान रखने योग्य है: उपरोक्त सूचना केवल सूचनात्मक और मनोरंजन के उद्देश्यों के लिए है और यह किसी भी स्टॉक, विकल्प, भविष्य, वस्तु या विदेशी मुद्रा उत्पाद खरीदने या बेचने के लिए व्यापार सलाह या आग्रह नहीं करता है। पिछला प्रदर्शन जरूरी भविष्य के प्रदर्शन का संकेत नहीं है व्यापार अंतर्निहित जोखिम भरा है। इस साइट द्वारा प्रदान की जाने वाली सामग्रियों और सूचनाओं के उपयोग के उपयोग या अक्षमता से होने वाले किसी भी विशेष या परिणामी क्षति के लिए ऑनलाइन ट्राइडिंग कॉन्सेप्ट उत्तरदायी नहीं होंगे। पूर्ण अस्वीकरण देखें.Simple 5 8 चलती औसत क्रॉसओवर अगस्त 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 436 पोस्ट मैं सहमत हूँ, सादगी कभी-कभी सबसे अच्छा समाधान है। बहुत सारे लोग छोटे समय के तख्ते का कारोबार करते हैं और जलते रहते रहते हैं। लंबे समय के फ्रेम सर्वश्रेष्ठ हैं कोई आश्चर्य नहीं कि ज्यादातर व्यावसायिक व्यापारी केवल दैनिक चार्ट का उपयोग करते हैं मुझे पता है कि उदाहरण के लिए यूबीएस व्यापारियों ऐसा करते हैं। मैं यूबीएस में काम करता हूं (विदेशी मुद्रा में नहीं, एक व्यापारी के रूप में) और कभी-कभी मैं ज़्यूरिक में कंपनी के शीर्ष विदेशी मुद्रा लोगों के साथ फोन पर बात करता हूं वे केवल दैनिक चार्ट, समर्थन और प्रतिरोध स्तर और कुछ और संकेतक के साथ काम करते हैं कुछ फैंसी, बुनियादी साधारण सामान जब यह प्रवृत्तियां होती हैं, तब जब यह पर्वतमाला होती है, तो 58 एमएएस बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। लेकिन क्या सूचक बाजारों पर किसी भी तरह से अच्छी तरह से काम करता है, सही है अगर बाजार हमेशा प्रचलित थे तो हम सब अब गंदी अमीर होंगे। व्यापार के साथ समस्या, कोई फर्क नहीं पड़ता कि (स्टॉक, वस्तुएं, विदेशी मुद्रा आदि) तब होती है जब बाजार पर्वतमाला, अवधि। जब यह ट्रेंडिंग किया गया था, उस समय सबसे ज्यादा लाभ प्राप्त किया जाता है जब आप जलते हैं और आप फिर से शुरू करते हैं। अजीब बात है कि यहां पर सबसे नया धागे यहां कुछ महीनों तक सर्वोत्तम प्रणाली का वादा करता है जब तक कि वे यह महसूस नहीं करते कि हे, लंबे समय में यह काम नहीं करेगा। क्यूं कर। समय के कारणों के कारण उम्मीद है कि सभी को यह समझना पड़ेगा और पवित्र गिरजाघर की उम्मीद करना बंद कर दें। यहां तक ​​कि व्यापारिक खबरों में इसके उद्धरण चिह्नों का उद्धरण होता है: जब किसी समाचार ने अपेक्षित दिशानिर्देश में मुद्रा नहीं बढ़ता। कितनी बार हुआ है, और लोग कह रहे हैं कि वे सभी पागलों को कहें, जैसे ठीक है, यह नीचे जा रहा है क्योंकि आप देख रहे हैं, खबर अच्छी थी, लेकिन उतनी अच्छी नहीं थी जितनी उम्मीद थी और कल कल जॉन डो ने कहा कि यह और यही इसलिए मैं लगता है कि लोगों के लिए उम्मीद कर रहे थे। blah blah blahquot यह सब बी एस है, सभी शुद्ध बी एस सिस्टम आते हैं और जाते हैं (वेगास को देखें) और लोग अभी भी अगले सर्वोत्तम चीज़ की तलाश करते हैं वे कब सीखेंगे इसे सरल रखें और आपके पास इसका मौका हो सकता है, लेकिन आप कभी भी कभी भी गंदी अमीर नहीं बना पाएंगे, खासकर जब आप छोटी पूंजी के साथ शुरू करते हैं मुझे मतलब और नकारात्मक लग सकता है लेकिन हम सभी जानते हैं कि यह सच है, अन्यथा हम यहां हर समय नई जादुई प्रणालियों की तलाश नहीं करेंगे। अगर, यह महसूस करने के बाद, आप अभी भी इसके साथ खेलना चाहते हैं, तो सवारी का आनंद लें और मज़ा लें। तभी जब आप उस वित्तीय दबाव को समाप्त करते हैं, तो आप वास्तव में इसमें मजा ले सकते हैं और एक अलग तरीके से चार्ट देख सकते हैं। दोपहर का भोजन। दोपहर के भोजन के लिए है Wimps मैं सहमत हूँ, सादगी कभी कभी सबसे अच्छा समाधान है बहुत सारे लोग छोटे समय के तख्ते का कारोबार करते हैं और जलते रहते रहते हैं। लंबे समय के फ्रेम सर्वश्रेष्ठ हैं कोई आश्चर्य नहीं कि ज्यादातर व्यावसायिक व्यापारी केवल दैनिक चार्ट का उपयोग करते हैं मुझे पता है कि उदाहरण के लिए यूबीएस व्यापारियों ऐसा करते हैं। मैं यूबीएस में काम करता हूं (विदेशी मुद्रा में नहीं, एक व्यापारी के रूप में) और कभी-कभी मैं ज़्यूरिक में कंपनी के शीर्ष विदेशी मुद्रा लोगों के साथ फोन पर बात करता हूं वे केवल दैनिक चार्ट, समर्थन और प्रतिरोध स्तर और कुछ और संकेतक के साथ काम करते हैं कुछ फैंसी, बुनियादी साधारण सामान जब यह प्रवृत्तियां होती हैं, तब जब यह पर्वतमाला होती है, तो 58 एमएएस बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। लेकिन क्या सूचक बाजारों पर किसी भी तरह से अच्छी तरह से काम करता है, सही है अगर बाजार हमेशा प्रचलित थे तो हम सब अब गंदी अमीर होंगे। व्यापार के साथ समस्या, कोई फर्क नहीं पड़ता कि (स्टॉक, वस्तुएं, विदेशी मुद्रा आदि) तब होती है जब बाजार पर्वतमाला, अवधि। जब यह ट्रेंडिंग किया गया था, उस समय सबसे ज्यादा लाभ प्राप्त किया जाता है जब आप जलते हैं और आप फिर से शुरू करते हैं। अजीब बात है कि यहां पर सबसे नया धागे यहां कुछ महीनों तक सर्वोत्तम प्रणाली का वादा करता है जब तक कि वे यह महसूस नहीं करते कि हे, लंबे समय में यह काम नहीं करेगा। क्यूं कर। समय के कारणों के कारण उम्मीद है कि सभी को यह समझना पड़ेगा और पवित्र गिरजाघर की उम्मीद करना बंद कर दें। यहां तक ​​कि व्यापारिक खबरों में इसके उद्धरण चिह्नों का उद्धरण होता है: जब किसी समाचार ने अपेक्षित दिशानिर्देश में मुद्रा नहीं बढ़ता। कितनी बार हुआ है, और लोग कह रहे हैं कि वे सभी पागलों को कहें, जैसे ठीक है, यह नीचे जा रहा है क्योंकि आप देख रहे हैं, खबर अच्छी थी, लेकिन उतनी अच्छी नहीं थी जितनी उम्मीद थी और कल कल जॉन डो ने कहा कि यह और यही इसलिए मैं लगता है कि लोगों के लिए उम्मीद कर रहे थे। blah blah blahquot यह सब बी एस है, सभी शुद्ध बी एस सिस्टम आते हैं और जाते हैं (वेगास को देखें) और लोग अभी भी अगले सर्वोत्तम चीज़ की तलाश करते हैं वे कब सीखेंगे इसे सरल रखें और आपके पास इसका मौका हो सकता है, लेकिन आप कभी भी कभी भी गंदी अमीर नहीं बना पाएंगे, खासकर जब आप छोटी पूंजी के साथ शुरू करते हैं मुझे मतलब और नकारात्मक लग सकता है लेकिन हम सभी जानते हैं कि यह सच है, अन्यथा हम यहां हर समय नई जादुई प्रणालियों की तलाश नहीं करेंगे। अगर, यह महसूस करने के बाद, आप अभी भी इसके साथ खेलना चाहते हैं, तो सवारी का आनंद लें और मज़ा लें। तभी जब आप उस वित्तीय दबाव को समाप्त करते हैं, तो आप वास्तव में इसमें मजा ले सकते हैं और एक अलग तरीके से चार्ट देख सकते हैं। आपकी नकारात्मकता बेकार है विदेशी मुद्रा की गेम में आपको हार मानने के लिए खेद है शायद कुछ और तुम्हारे लिए बेहतर होगा ऐसा लगता है कि आप एक महान पाठक हैं मैं वास्तव में एक महान समय का व्यापार कर रहा हूं और Ive इसे और अधिक का आनंद ले रहा हूं क्योंकि यथार्थवादी दृष्टिकोण को छोड़कर और quotholy grail को छोड़कर एक अस्तित्व में है। जवाब देना शुरू करने से पहले आप कुछ समय पहले चीजें पढ़ना चाहते हैं, सिर्फ एक सुझाव दोपहर का भोजन। दोपहर के भोजन के लिए है Wimps के लिए Well MrFuture, इसके मूल्य के लिए, मैं व्यापार के बारे में सरल दृष्टिकोण के रूप में आप के साथ सहमत हैं। बाजारों, और कई प्रणालियों, और पाठ्यक्रमों, तरीकों, जटिल या जो कुछ भी साथ अंतरंगता के अपने सभी वर्षों में मैं हमेशा दूसरी पद्धति पर वापस जाने के लिए प्रतीत होता है जो मैंने कभी इस्तेमाल किया (एक एमए और स्टॉच), जो संयोगवश, मेरे लिए सबसे सफल साबित हुआ है। अभी भी है। मैं आमतौर पर इसका इस्तेमाल अन्य विधियों की पुष्टि करने के लिए करता हूं लेकिन ये मुझे इन मंचों से दूर रखने से नहीं रोकेंगे क्योंकि मैं वास्तव में अन्य लोगों के प्रयासों का आनंद उठा रहा हूं और यहां कुछ अच्छे लोग हैं। संक्षेप में, हाँ, मैं आपके साथ और आईएम से सरल शिविर में सहमत हूं। लेकिन क्योंकि मैं इन और अन्य प्रणालियों को पढ़ता हूं, यह मुझे एक हारे हुए नहीं बनाता है Btw अच्छा पोस्ट डेव मैं कभी नहीं, कभी सुझाव है कि जो एफएफ पढ़ता है एक हारे हुए है शुरुआत के लिए, मैं सप्ताह में एक बार कम से कम एक पाठक हूं और अन्य लोगों के दृष्टिकोणों के बारे में पढ़ने का आनंद लेता हूं। केवल एक चीज जिसे मैं नहीं पसंद करता हूं वह है कि लोगों की एक ही पुरानी कहानी को अगले पवित्र गीलों के बारे में उत्साहित हो रही है और फिर हर बार जब समान रूप से धागा खोने वाले पदों को देखते हुए लोगों को यह पता चलता है कि कई बार, सिस्टम अच्छा प्रदर्शन नहीं करता है मैं वहां गया हूं, ऐसा किया मैं यह सुझाव दे रहा हूं कि यह सरल रखना और पहलुओं को बदलना है: यदि आप उम्मीद कर रहे हैं कि एक प्रणाली आपको समृद्ध करेगी, तो आप केवल तभी बल देंगे और पैसे खो देंगे। अगर आपको लगता है कि कोई सिस्टम केवल आपकी सहायता कर सकता है और आपको कितना अतिरिक्त नकद दे रहा है, तो आप कितना शुरू करना चाहते हैं, तो आप इसमें अच्छा लगेगा और मज़ेदार होंगे। वास्तविकता यह है कि यहां के 90 लोग अमीर जल्दी पाने की उम्मीद कर रहे हैं और इसलिए मेरे जैसे पदों को पढ़ने से नफरत है और सभी रक्षात्मक हो गए हैं और मुझे पता है कि बहुत समय पहले ही उनके जूते नहीं थे। जैसे ही समय लगता है वे महसूस करेंगे कि मैं आखिरकार गलत नहीं था। दोपहर का भोजन। दोपहर के भोजन के लिए है Wimps के लिए 58 emas बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं जब यह रुझान, कम जब यह पर्वतमाला लेकिन क्या सूचक बाजारों पर किसी भी तरह से अच्छी तरह से काम करता है, सही है अगर बाजार हमेशा प्रचलित थे तो हम सब अब गंदी अमीर होंगे। व्यापार के साथ समस्या, कोई फर्क नहीं पड़ता कि (स्टॉक, वस्तुएं, विदेशी मुद्रा आदि) तब होती है जब बाजार पर्वतमाला, अवधि। जब यह ट्रेंडिंग किया गया था, उस समय सबसे ज्यादा लाभ प्राप्त किया जाता है जब आप जलते हैं और आप फिर से शुरू करते हैं। हां, मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूं यही कारण है कि कोई पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती रणनीति नहीं है और कभी नहीं होगा। इस प्रकार की रणनीति और किसी भी रणनीति के साथ, नुकसान को कम रखने और मुनाफे को चलाने के लिए, इसलिए हमारे पास लगातार दीर्घकालिक बढ़त है मैं समझता हूं कि थोड़े समय के फ़्रेमों के बारे में आपका क्या मतलब है मैंने इन्हें पहली बार व्यापार किया, लेकिन यह बहुत श्रम गहन था और मैंने अब तक बहुत अधिक ट्रेड किया है जिसका मतलब है कि ब्रोकर को बहुत अधिक फैलता है, जिसका अर्थ है कि मुझे बहुत अधिक जीत का अनुपात भी तोड़ना है लोग इस प्रकार के व्यापार पर पैसे कमाते हैं, लेकिन यह सिर्फ मेरे लिए उपयुक्त नहीं है मुझे यह भी मानना ​​चाहिए कि Fx एक अमीर त्वरित योजना नहीं है, इस तरह का दृष्टिकोण मेरे विचार में संभावित खतरनाक है। हालांकि, सख्त अनुशासन और जोखिम प्रबंधन और एक अच्छी रणनीति के साथ, आपके पैसे पर औसत रिटर्न से ऊपर उठाना संभव है, बिना कुछ जोखिम के बावजूद। मैं कई व्यापारियों की तुलना में अधिक रूढ़िवादी हूं, मैं बहुत कम लाभ उठाने के साथ व्यापार करता हूं, मेरा उद्देश्य 2-3 प्रति माह है। यदि मुझे 4 पर जाना पड़ता है तो मैं इस माह के लिए व्यापार बंद कर देता हूं इसलिए इसे खोने का जोखिम नहीं। सितंबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 995 पदों वर्तमान में मैं GBPUSD पर एक संकेत के लिए इंतजार कर रहा हूं, यह आज आ सकता है, यह कुछ दिनों में आ सकता है, मैं इंतजार करूँगा। इस जोड़ी पर अंतिम व्यापार 24 अगस्त को क्रॉस था। प्रवेश 2.0040 था। यह मेरे स्टॉप के बहुत करीब था, जो उस समय समर्थन से नीचे था, फिर कीमत मेरी स्थिति के पक्ष में बदल गई और 2.01 9 2 हिट हुई और 101.6 पंसल के लिए 2.0141 पर मेरा अनुगामी स्टॉप सक्रिय हो गया। धैर्य और अनुशासन, मैं वहां मिल रहा हूं सितंबर 2006 में स्थिति: सदस्य 944 पद पीटरएम, अच्छा धागा अपने अनुभव साझा करने के लिए धन्यवाद। Im वर्तमान में कुछ pips लॉक के साथ लंबे समय GBPUSD और अपने दैनिक सिग्नल का पालन करें और कम पर भी हॉप, अगर यह materializes और आर: आर ठीक लग रहा है फिर से धन्यवाद और आप के लिए अच्छा व्यापार। अगस्त 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 2 पोस्ट हाय एक नौसिखिया im लेकिन मैं विधि qutie पर कुछ समय का पालन कर रहा था कुछ समय और अपने सभी प्रयोगों से यह सबसे आसान और सबसे प्रभावी में से एक है मैं सवालों के एक जोड़े हैं 1) कैसे यू परिभाषित एक लेकर बाजार 2) एक एमए होने पर एमए आपको बाजार में ऑर्डर देता है, जब ईएमए एक दूसरे को पार करते हैं, तो लोग एक दूसरे को पार करते हैं, धन्यवाद लोग, सितंबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 782 पोस्ट्स के लिए संकेतक बेंजज़ई और हाँ पीटर एम, दूसरों के कहने के बावजूद। एमए पार एक सरल और सबसे प्रभावी तरीके है कि मैं भर में आया है। wrt। लेकर बाजार, मैं एमटीएफ के साथ मुसीबत से बाहर रहना और दालियां या 4hr पर ट्रेडिंग करना अक्टूबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 24 पदों यह मुझे थोड़ी देर के लिए ले लिया लेकिन अब मैं एक सादगी उत्साही हूँ उन लोगों के लिए जो 2 बढ़ते हुए औसत शैतानी रूप से जटिल हैं, क्यों न केवल 1 का उपयोग करने की मेरी पद्धति का प्रयास करें। अब मैं सिर्फ 10 इमेज (5 या 8 का उपयोग करना अच्छा है)। जब यह मूल्य के माध्यम से कट जाता है तो आपके पास एक संकेत है अगर एमएए लाइन सपाट है तो मैं थोड़ी ढलान के लिए इंतजार करता हूं, लेकिन इसके अलावा इसकी सिर्फ नेत्रगोलक और मोमबत्ती के पैटर्न का थोड़ा सा। यह भी औसत पार को ले जाने की तुलना में कम निराशा होती है क्योंकि इसमें शामिल होने के कई अवसर हैं, इसलिए मुझे एक याद आती है तो मैं नाराज़ न पड़ता। बहुत तंग स्टॉपलोस के साथ यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है। मैंने 1 मिनट से 1 घंटे तक अच्छे रिटर्न के साथ इसका प्रयोग किया है। सभी के लिए शुभकामनाएं मेम्फिस के लिए एक कदम को ध्यान में रखते हुए ट्रेड्स दर्ज करने के लिए मूविंग औसत क्रॉसओवर का इस्तेमाल करने के लिए अब तक, आप जानते हैं कि आपके चार्ट पर कुछ चलती औसत पर योजना बनाकर प्रवृत्ति का निर्धारण कैसे किया जाता है। आपको यह भी पता होना चाहिए कि चलती औसत आपको यह निर्धारित करने में सहायता कर सकती है कि एक प्रवृत्ति कब खत्म हो रही है और रिवर्स हो रही है। आपको बस अपने चार्ट पर मूविंग एवरेज पर कुछ और करना है, और एक क्रॉसओवर के लिए इंतजार करना है। यदि चलती हुई औसत एक दूसरे से पार हो जाती है, तो यह संकेत कर सकता है कि प्रवृत्ति जल्द ही बदलने वाला है, जिससे आपको बेहतर प्रवेश पाने का मौका मिलेगा। बेहतर प्रविष्टि होने पर, आपके पास mo8217 pips बैग करने का मौका है यदि एलेन इवरसन ने एक हत्यारा क्रॉसओवर चालान के जरिए जीवित बना दिया, तो क्यों नहीं कर सकते 8217, आप Let8217 को USDJPY की उस दैनिक चार्ट पर एक और नज़र क्यों ले सकते हैं ताकि औसत विदेशी कारोबार चलाना समझा जा सके। अप्रैल से जुलाई के बीच, जोड़ी एक अच्छा uptrend में था धीरे-धीरे नीचे की ओर बढ़ने से पहले यह लगभग 124.00 पर सबसे ऊपर रहा। जुलाई के मध्य में, हम देखते हैं कि 10 एसएमए 20 एसएमए नीचे पार कर गया। और आगे क्या हुआ एक अच्छा डाउनथ्रेंड यदि आप चलती औसत के समेकन में कम हो गए थे तो आप लगभग एक हजार पिप्स बनाते थे बेशक, हर व्यापार एक हज़ार-पिप विजेता नहीं होगा, एक सन्न-पिप विजेता होगा या फिर 10-पीपि विजेता यह एक हारे हुए हो सकता है, जिसका मतलब है कि आपको अपने स्टॉप लॉस को कहां रखना चाहिए या मुनाफा कब लेना चाहिए। आप सिर्फ एक योजना के बिना कूद कर सकते हैं 8217. कुछ व्यापारियों ने क्या किया है कि एक बार नए क्रॉसओवर बनने के बाद वे अपनी स्थिति को बंद कर देते हैं या एक बार कीमतों की स्थिति के मुकाबले पीएपीएस की पूर्वनिर्धारित मात्रा में स्थानांतरित हो जाते हैं। यह उसके एचएलएचबी सिस्टम में हक करता है। वह या तो बाहर निकलती है जब एक नया क्रॉसओवर बना दिया जाता है, लेकिन इसके मामले में 150-पीप स्टॉप लॉस भी होता है। इसके लिए इसका कारण यह है कि आप डॉन 8217t जानते हैं कि अगले क्रॉसओवर कब होगा। यदि आप लंबे समय तक प्रतीक्षा करते हैं तो आप खुद को चोट पहुंचा सकते हैं एक विदेशी व्यवस्था के साथ ध्यान रखना एक बात यह है कि जब वे एक अस्थिर और गतिशील माहौल में खूबसूरती से काम करते हैं, तो वे काम करते समय बहुत अच्छा काम करते हैं। आपको कई समसामयिक संकेतों के साथ हिट मिलेगा और आप फिर से एक प्रवृत्ति को पकड़ने से पहले आपको कई बार रोका जा सकता है साइन इन करके और पूर्ण पाठ चिन्हांकित करके अपनी प्रगति को सुरक्षित रखें

No comments:

Post a Comment