Friday 26 January 2018

रिवर्स स्टॉक विभाजित और कॉल - विकल्प


रिवर्स स्प्लिट्स आजकल अधिक सामान्य हो रही है क्योंकि रिवर्स स्प्लिट एक धारणा देता है कि विभाजन के बाद स्टॉक मूल्य (आमतौर पर बुरी तरह से अंकित शेयर) अधिक हो रहे हैं। जो वास्तव में गलत है उदाहरण के लिए एआईजी जो अब 14.43 पर कारोबार कर रहा है। प्री-प्लस यह 1 पर कारोबार कर रहा था। क्योंकि एआईजी एक 1:20 रिवर्स विभाजन है, अभी यह विभाजन से पहले कम ट्रेडिंग है। भालू बाजार में, बैल बाजार के दौरान विभाजित होने पर रिवर्स विभाजन होता है मेरे युवा शेयर ट्रेडिंग के अनुभव के कारण, मुझे 2004-2007 बैल चलाने के दौरान होने वाले विभाजन का एक बहुत कुछ नहीं देखा गया, क्योंकि तकनीकी स्टॉक बूम के हेयडेज़ की तुलना में। नीचे दिए गए उदाहरण में गणना की गई वस्तुओं को विकल्प मान पूर्व और फ़ैज़ के लिए रिवर्स विभाजन के बाद दिखाया गया है। (ओसीसी से) शेयर विभाजन: अन्य विभाजन (16 में से 17) 10 रिवर्स विभाजन के लिए 1 10 रिवर्स स्टॉक विभाजन के लिए 1 से पहले एक निवेशक 10 डॉलर के व्यायाम मूल्य के साथ एक्सवाईजेड स्टॉक के 100 शेयरों पर एक विकल्प, कॉल या रखता है विभाजन के समायोजन के बाद, निवेशक 10 एक्स-स्पेम शेयरों पर एक एक्सवाईजेड विकल्प रखेगा, लेकिन 10 की इसी कवायद की कीमत के साथ। एक विकल्प धारक के लिए: इस मामले में, एक एक्सवाईजेड शेयर निवेशक को 1 शेयर जारी किया गया है। स्टॉक के प्रत्येक 10 बकाया शेयर पहले से ही आयोजित किए गए हैं, इसलिए अंतर्निहित स्टॉक के अनुबंध 8217 इकाइयों को 10 शेयरों में समायोजित किया गया है। आयोजित ठेके की संख्या, स्ट्राइक प्राइस, और निवेशक 8217 के विकल्प का कुल मूल्य, 1,000, एक ही रहता है। हालांकि, इस पोस्ट-स्प्लिट ऑप्शन का इस्तेमाल करने के बाद, विभाजित एक्सवाईजेड स्टॉक के 10 शेयर 10 स्ट्राइक प्राइस में हाथ बदल जाएंगे, प्रभावी रूप से 100 प्रति शेयर (1,000 247 10 100) पर। कवर किए गए कॉल लेखक के लिए: यह देखें कि पूर्व-विभाजित विकल्प प्रतीक XYZ को split8217 के पूर्व-तारीख पर जेडएक्स को बदल दिया गया है। स्ट्राइक प्राइस कोड और साथ ही समाप्ति महीने कोड ही 8211 स्ट्राइक की कीमतें ही रहते हैं और समाप्ति महीनों में विभाजित होने के कारण समायोजित नहीं किया जाता है। नोट: विभाजन के बाद नए विभाजन के शेयर का स्टॉक प्रतीक एक्सवाईजेड नहीं रह सकता है या नहीं। यह प्राथमिक एक्सचेंजों द्वारा निर्धारित किया जाता है जिस पर स्टॉक का कारोबार होता है। उदाहरण के लिए, यदि आप विभाजन के पहले 5 एक्सवाईजेड जन 10 कॉल्स को पकड़ते हैं, या एक्सवाईजेबीएबी कॉन्ट्रैक्ट्स, तो आप स्वचालित रूप से 5 जीईएक्स जेन 10 कॉल्स या जेडएक्सएबी अनुबंधों को विभाजित करने के लिए एक्स-डेट पर और बाद में पकड़ लेंगे। वैकल्पिक रूप से, यदि आपने लिखा था, और विभाजित होने से पहले 5 कम 10 कॉल किए गए थे, तो आप स्वचालित रूप से विभाजित होने के लिए पूर्व-तिथि के बाद 5 JAN 10 कॉल कम हो जाएंगे। या तो मामले में, ओसीसी (और आपकी ब्रोकरेज फर्म) ने आपके लिए आपके विकल्प की स्थिति में समायोजन किया होगा। आम तौर पर 1 बिज़नेस डे के 10 दिनों के लिए 1 के लिए एक्स-डेट के बाद, ऑप्शन एक्सचेंजेस जिस पर कॉन्ट्रैक्ट्स का कारोबार होता है, आम तौर पर बाद के हिस्से के शेयर की नई कीमत को दर्शाती विकल्पों की एक नई श्रेणी की सूची देगा। इन 8220 एनवाई 8221 विकल्पों में मानक स्ट्राइक की कीमतें, साथ ही यथासंभव मानक स्ट्राइक प्राइस कोड होंगे। इन नए विकल्पों के लिए विकल्प प्रतीक विकल्प एक्सचेंजों द्वारा भी ठीक से निर्धारित किया जाएगा। ध्यान दें । यदि आप एक्स-डेट के बाद अपने कुछ समायोजित कॉल्स को बंद करना चाहते हैं, तो समायोजित जेन 10 कॉल, नामित ZYXAB (पहले नामित XYZAB) खरीदने या बेचने के लिए आवश्यक होगा, न कि नई पोस्ट-बिप्टन जनवरी 10 कॉल एक मौजूद है इस मामले में लापरवाही, समायोजित श्रृंखला में मौजूदा स्थिति को बंद करने के बजाय, एक अपरिवर्तित (या 8220new8221) विकल्प श्रृंखला में आपके नए पदों की स्थापना कर सकता है। इन समायोजित अनुबंधों के लिए भुगतान या प्राप्त करने वाले प्रीमियमों का प्रीमियम बाजार में उद्धृत कीमत का 100 गुना जारी है। हालांकि, जब इन समायोजित विकल्प कॉन्ट्रैक्ट में से एक का मालिकाना उपयोग होता है, तो नए विभाजन वाले स्टॉक के 10 शेयर स्ट्राइक प्राइस पर हाथ बदल जाएंगे। इन-द-मनी बनाम आउट-द-मनी जब एक्सवाईजेड 10 के लिए 1 को विभाजित करते हैं, तो मौजूदा कॉल्स और पॉइंट्स के लिए वितरित अनुबंध को समायोजित किया गया था: 100 प्री-स्पेल्ट शेयर x 0.10 (1 247 10) 10 पोस्ट-स्प्लिट शेयर निर्धारित करते समय समायोजित अनुबंध में या आउट-ऑफ-द-पैनी है, तो एक मौजूदा पोस्ट-स्प्लिट स्टॉक प्राइस को उसी 0.10 से गुणा करके पूर्व-विभाजित मूल्य समायोजित किया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि विभाजन के बाद एक्सवाईजेड 115 की कीमत पर है, तो जनवरी 10 कॉल, प्रतीत होता है कि 105 रुपये में पैसा होता है, वास्तव में इनकी कीमत केवल 1.50 होगी। इसे और अधिक स्पष्ट रूप से देखने के लिए, यदि XYZ 115 पर है, तो इसकी समायोजित, पूर्व-विभाजित समकक्ष मूल्य की गणना 115 x 0.10 11.50 होगी। जनवरी 10 कॉल 8217 के कुल व्यायाम राशि (या अनुबंध मूल्य) पर विचार करें: 10 स्ट्राइक एक्स 100 गुणक 1,000 इसकी तुलना मौजूदा अनुबंध वितरित मूल्य 115 रुपये प्रति XYZ शेयर x 10 शेयर 1,150 इस परिदृश्य में, अपनी इन-पैसा राशि के लिए कॉल खरीदने के लिए 87801.50,8221 या 150 (1.50 x 100 गुणक) का भुगतान करें। अपनी इनकम राशि को प्राप्त करने के लिए आप 8217 डी कॉल को 1.50 के लिए कॉल बेचते हैं। विकल्प और रिवर्स स्टॉक स्प्लिट्स को नकद खाते पर शॉर्टिंग 12 दिसंबर, 2011 (11:02 अपराह्न) पर व्यापार करने के लिए पोस्ट किया गया मैं सवालों के साथ मंचों को बाढ़ के लिए माफी मांगता हूं, लेकिन जितना मैंने पढ़ा है, मेरे पास और अधिक प्रश्न हैं I नए धागे की मात्रा को कम करने के लिए, एक सवाल में बीमार पूछें। 1) विकल्प पर रिवर्स स्टॉक का विभाजन क्या होता है, मैंने पढ़ा है, 10 रिवर्स स्टॉक विभाजन के लिए 1 का मतलब है कि आपके विकल्प कॉन्ट्रैक्ट के बजाय 100 शेयर का प्रतिनिधित्व करता है, यह 10010 10 शेयरों का प्रतिनिधित्व करता है स्ट्राइक प्राइस एक समान रहता है। क्या मैं सही सोचता हूं कि एक शेयर एक रिवर्स स्टॉक स्प्लिट करता है, यह मेरे विकल्प की स्थिति के लिए बुरा है उदाहरण के लिए, अगर मैं एक पुट विकल्प खरीदता हूं और अंतर्निहित की कीमत नीचे जाती है और फिर रिवर्स विभाजन होता है, तो क्या यह मेरे लिए कठिन होगा मेरी स्थिति को बंद करने के लिए और व्यापक प्रसार ने मेरे लाभ को नुकसान पहुंचाया है 2) अगर आपके पास कोई मार्जिन खाता नहीं है तो एक निश्चित संपत्ति पर गिरावट का फायदा उठाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है, दूसरे शब्दों में, नकद खाते का उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा तरीका क्या है मैंने सोचा कि एकमात्र तरीका है पुल खरीदता है और धन को कवर किया जाता है जिसे कवर कॉल बेचने के साथ। उम्मीद है कि ए) आप कॉल बेचने से अधिक पुट खरीदते हैं और ख) आपके कवर किए गए कॉलों का उपयोग किया जाता है ताकि आप बस पुलों के एक समूह के साथ समाप्त हो जाएं एक व्युत्क्रम सहसंबद्ध संपत्ति काम नहीं करती क्योंकि यह महत्वपूर्ण है कि मैं वास्तव में विशेष परिसंपत्ति के साथ शामिल हूं। धन्यवाद दोस्तों मैं वास्तव में मदद की सराहना करते हैं मुझे लगता है कि मेरे पास बहुत अच्छी रणनीति है और इसे बाहर करने की प्रतीक्षा करने की प्रतीक्षा नहीं है 13 दिसंबर, 2011 को (12:15 पूर्वाह्न) NYSEguy द्वारा व्यापार करने के लिए कहा गया है: 1) विकल्पों पर रिवर्स स्टॉक के विभाजन का क्या प्रभाव है मैंने जो पढ़ा है, 10 रिवर्स स्टॉक विभाजन के लिए 1 का मतलब है कि आपके विकल्प अनुबंध के बजाय 100 शेयर का प्रतिनिधित्व करता है, यह 10010 10 शेयरों का प्रतिनिधित्व करता है स्ट्राइक प्राइस एक समान रहता है। क्या मैं सही सोचता हूं कि एक शेयर एक रिवर्स स्टॉक स्प्लिट करता है, यह मेरे विकल्प की स्थिति के लिए बुरा है उदाहरण के लिए, अगर मैं एक पुट विकल्प खरीदता हूं और अंतर्निहित की कीमत नीचे जाती है और फिर रिवर्स विभाजन होता है, तो क्या यह मेरे लिए कठिन होगा मेरी स्थिति को बंद करने के लिए और व्यापक लाभ मेरे लाभ को चोट पहुंचाएंगे रिवर्स स्प्लिट्स के लिए प्रक्रिया यह हड़ताल की कीमतों, अनुबंध मल्टीप्लायरों और अनुबंधों की संख्या अपरिवर्तित और बस समायोजन द्वारा रिवर्स विभाजन के जवाब में ओसीसी और ओसीसी के मौजूदा प्रथा है। वितरित करने योग्य अनुबंध में शेयरों की संख्या उदाहरण के लिए, 100 शेयर अनुबंध के लिए 10 रिवर्स विभाजन के लिए 1 में, वितरित करने योग्य अनुबंध 10 शेयर बन जाएगा, लेकिन अन्य सभी अनुबंध शर्तें एक समान होंगी (विकल्प का प्रतीक बदल जाएगा, हालांकि)। मुझे पता नहीं है कि रिवर्स विभाजन के परिणामस्वरूप आपके पास एक विकल्प की स्थिति को बंद करने की क्षमता होती है जो विभाजन से पहले खोली गई थी। (शायद ब्रायन ओवरबी हमें उजागर कर सकते हैं) व्यापार करने के लिए कहा था: 2) यदि आपके पास कोई मार्जिन खाता नहीं है तो किसी खास परिसंपत्ति पर होने वाली गिरावट का फायदा उठाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है, दूसरे शब्दों में, नकदी का उपयोग करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है खाता एकमात्र तरीका है जो मैंने सोचा है कि पुल खरीदता है और वित्तपोषण करता है कि कवर किए गए कॉल बेचने के साथ। उम्मीद है कि ए) आप कॉल बेचने से अधिक पुट खरीदते हैं और ख) आपके कवर किए गए कॉलों का उपयोग किया जाता है ताकि आप बस पुलों के एक समूह के साथ समाप्त हो जाएं एक व्युत्क्रम सहसंबद्ध संपत्ति काम नहीं करती क्योंकि यह महत्वपूर्ण है कि मैं वास्तव में विशेष परिसंपत्ति के साथ शामिल हूं। यदि आप अंतराल को अस्वीकार करने की उम्मीद कर रहे हैं, और आप अपने कॉल्स पर आवंटित होने की उम्मीद कर रहे हैं, तो संभवतः आपकी रणनीति में आईटीएम कॉल और आईटीएम की बिक्री की आवश्यकता होगी। आप इस रणनीति को और अधिक आसानी से समझ सकते हैं कि कवर कॉल के सिंथेटिक समकक्ष एक छोटी सी जगह है। यह आपको एक उच्च हड़ताल पर लंबे समय तक रखा जाता है, और एक कम हड़ताल पर एक छोटी सी जगह रखता है, जिसे लंबे समय तक फैलाना भी कहा जाता है। (यह संयोगवश, उसी हड़ताल की कीमत पर एक छोटी कॉल फैलता के बराबर है।) इन फैक्ट्रियों में से कोई भी एक क्रम में कारोबार किया जा सकता है, स्टॉक स्टॉक की कोई आवश्यकता नहीं है। दिसंबर 13, 2011 (10:15 पूर्वाह्न) पर व्यापार करने के लिए पोस्ट किया गया doougle ने कहा: रिवर्स स्प्लिट: इसे प्लेग की तरह से बचें। मैं कुछ शहर (सी) कॉल आयोजित जब वे विभाजित। कॉल का मूल्य अभी भी था, लेकिन आप उनके खिलाफ कुछ भी नहीं बेच सके। समय प्रीमियम उन पर कुचल दिया गया था (मेरे मामले में, वे LEAPS थे)। इसके अतिरिक्त, वे टी.के. प्रणाली में बग़ल में फंस गए, और मुझे कभी-कभी फास्ट मार्जिन कॉल मिलेंगे। गिरावट पर पूंजीकरण: मेरा पहला सोचा है कि इससे आगे बढ़ने से पहले अंतर्निहित रूप से डंप न करें अन्यथा, मैं NYSEguy से सहमत हूँ व्यापार करने के लिए कहा: मुझे लगता है कि मेरे पास एक बहुत अच्छी रणनीति है और इसे छूने की प्रतीक्षा नहीं कर सकते। ठीक है, यह वास्तव में कुछ भी जटिल नहीं है, और मुझे इसके बारे में आगे देखना होगा, लेकिन मूल रूप से इसमें 3x लीवरेज व्युत्क्रम ईटीएफ को कम करना शामिल है ईटीएफ कैसे संरचित है से व्यवस्थित क्षय। किसी भी उलटा ईटीएफ को देखो और कीमत हमेशा कम हो जाती है। Ive ने शेयरों को उधार लेने के लिए अपनी कड़ी मेहनत की है, जो मुझे प्रभावित नहीं करता है क्योंकि मैं कम शेयरों को वैसे भी नहीं कर सकता मैंने सिर्फ एक व्यापार किया है और मुझे उम्मीद है कि इसकी चोरी होगी। आप आखिरी कीमत देख सकते हैं और यह मेरा था। मैं 2.44 एसपीएक्सयू के लिए 5 खोला खरीदा। जनवरी 2013 की समाप्ति और स्ट्राइक प्राइस 10. यह सौदा सच साबित होना अच्छा था इसलिए मुझे आशा है कि मैं सिकर नहीं था। मेरा डर स्पष्ट रूप से एक रिवर्स स्प्लिट है, लेकिन मेरी उम्मीद है कि प्रीमियम पर ऑप्शंस को बेचना है। मैं अपने विकल्प पर थीटा की तुलना में तेज दर से ईटीएफ क्षय की कीमत की उम्मीद कर रहा हूं। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि कुछ लागतों को ऑफसेट करने के लिए कवर किए गए कॉल बेचते हैं। आज की कीमतों को देखते हुए, शुक्रवार से पहले मैं कवर प्रति कॉल 30 सेंट कर सकता हूं जो अंतर्निहित की कीमत को नहीं मानते हैं। दिसंबर 13, 2011 (01:26 अपराह्न) पर बस्टर01 द्वारा पोस्ट किया गया यह ध्यान रखें कि यह बहुत व्यापक रूप से ज्ञात है कि सभी लीवरेज ईटीएफ बड़े पैमाने पर क्षय से पीड़ित हैं और जो विकल्पों में केंद्रित है, विशेष रूप से कहते हैं और आप में से एक के लिए एक्स 3 ईटीएफ की कमी को देखते हुए मेरी गलती से जानने के लिए दूसरा लेना चाहिए: मैंने जुलाई के दौरान टीवीआईसीई को छोटा कर दिया था जब यह 22 (एक महीने या उसके बाद मैंने अपना खाता खोला था) पर कारोबार किया था। थोड़ी सी पृष्ठभूमि के लिए, कम से कम समय के एक फ्रेम में टीवीआईसीसी ने लगभग 80 साल का क्षय किया। मेरे दिमाग में यह एक निश्चित शर्त की तरह लग रहा था टीवीक्स 100 से अधिक का व्यापार कर रहा था I भाग्यशाली था कि मुझे 62 पर मार्जिन कॉल्स के माध्यम से खरीदने के लिए मजबूर किया गया था। मुझे जो कुछ भी सोचना था, एक निश्चित शर्त ने मुझे 10k खो दिया था, मेरे कुल पोर्टफोलियो में से 50 से अधिक सावधान रहें जब आपको लगता है कि आपको आसान पैसा बनाने का एक रास्ता मिल गया है। दिसंबर 13, 2011 (01:50 अपराह्न) को बस्टर 01 द्वारा प्रकाशित किया गया था, संपादित करने में बहुत देर हो चुकी थी, लेकिन मैं उस हानि को बनाए रखने के बाद मैंने सुनाई देने वाले एक बोली को जोड़ना था: बाजार में रहने से असहनीय लंबे समय से आप विलायक बना सकते हैं। ओबामा बिन लादेन द्वारा 13 दिसंबर 2011 को पोस्ट किया गया (1:52 पूर्वाह्न) इस तरह के लीवरेज उपकरणों के साथ, यह स्टॉप लगाने के लिए विवेकपूर्ण होगा, यहां तक ​​कि 50 नुकसान के बराबर आपको बचा सकता है विकल्पों के लिए भी, मैं लगभग 30 स्टॉप लॉस का उपयोग करना पसंद करता हूं। मैं वास्तव में टीके में फ़ंक्शन का उपयोग नहीं करता, लेकिन मैं इसे मैन्युअल रूप से करता हूं मेरे पास एक कार्यालय की नौकरी है जहां मैं मूल रूप से इसे पूरे दिन देख सकता हूं। मैं केवल व्यापार के विकल्प की कोशिश करता हूं, उन्हें रातोंरात पकड़े हुए डरावना हो सकता है आपके ट्रेड एमटीटी पर जीएल, लीप की कम तरलता के कारण, मैं उनसे दूर रहूंगा। सभी 9 फ़ोरम पोस्ट प्रदर्शित करना एक सदस्य नहीं पंजीकृत करें अब नोराट के लिए देखें अन्य व्यापारियों क्या कर रहे हैं देखें अपने खुद के ट्रेडों को सार्वजनिक करें एक व्यापार पर अपने विचार साझा करें एक समूह में शामिल हों या एक तरह से शुरू करें समान विचारधारा वाले व्यापारियों से जुड़ें व्यापारिकों के विशेषज्ञों से व्यापारिक विचार रणनीतियों का पता करें हाल के पोस्ट धन्यवाद आप अपने तरह के शब्द के लिए स्टीव द फ्लेमिंग ट्रेडर एक तेज़ घोटाला है जो तेजी से होता है। आईस 9 तकनीक समीक्षा आईएसएल टेक्नोलॉजी सॉफ्टवॉयर है। जून के महीने में बहुत समय पहले, एक बड़ी घटना। सभी सहायक सलाह के लिए धन्यवाद वर्चुअल स्काइपिक्स (वीएससीपी) वीएससीपी आरएपीओ आरपीई विषय आरएपीओ विकल्प, वॉरंट्स और पसंदीदा शेयर पर रिवर्स स्टॉक स्प्लिट वीएससीपी डीईएफ 14 ए से लिया गया अंश, 10 अप्रैल 2009 को दर्ज किया गया। विकल्प, वॉरंट्स और पसंदीदा स्टॉक पर रिवर्स स्टॉक स्प्लिट का असर 160 हमारे बकाया विकल्पों और वारंट के अधीन शेयरों की संख्या बकाया शेयरों में कमी के रूप में स्वचालित रूप से एक ही अनुपात में कम हो जाएगा। रिवर्स स्टॉक स्प्लिट रेशियो के प्रत्यक्ष अनुपात में उन विकल्पों और वॉरंट्स की प्रति शेयर कस्टडी प्राइस भी बढ़ोतरी होगी, ताकि विकल्प और वारंट के आधार पर शेयरों की खरीद के लिए देय कुल डॉलर राशि अपरिवर्तित रहेगी। उदाहरण के लिए, मान लें कि 1-के-दो रिवर्स स्टॉक विभाजन लागू किया गया है और एक विकल्प में 1.00 प्रति शेयर के व्यायाम मूल्य पर 1,000 शेयर खरीदने के विकल्प हैं। 1-के-दो रिवर्स स्टॉक विभाजन की प्रभावशीलता पर, उस विकल्प के आधार पर शेयरों की संख्या को 500 शेयरों तक घटा दिया जाएगा और व्यायाम की कीमत आनुपातिक रूप से 2.00 प्रति शेयर तक बढ़ जाएगी। रिवर्स स्टॉक विभाजन के संबंध में, बकाया स्टॉक विकल्प और वॉरंट्स के अभ्यास या रूपांतरण पर सामान्य स्टॉक के शेयरों की संख्या निकटतम पूर्ण हिस्से में गिरी जाएगी और इस तरह के गोलाई के संबंध में कोई नकद भुगतान नहीं किया जाएगा। इसके अलावा, प्रस्तावित रिवर्स स्टॉक विभाजन से इस प्रस्ताव में निर्धारित सीमाओं के भीतर हमारे बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स द्वारा चयनित विनिमय अनुपात के अनुपात में हमारी 2006 लांग टर्म इन्सेंटिव प्लान के तहत भावी जारीियों के लिए उपलब्ध सामान्य स्टॉक के शेयरों की संख्या कम हो जाएगी। हमारी श्रृंखला एक पसंदीदा शेयर यह प्रदान करता है कि रिवर्स स्प्लिट के संबंध में, दिन में जिस पर इस तरह के संयोजन प्रभावी हो जाएंगे, प्रभाव में रूपांतरण दर (श्रृंखला के एक शेयर के अनुसार सामान्य शेयर के 830.36 शेयरों) एक अनुपातिक रूप से कम हो जाएगा रिवर्स विभाजन प्रभावी होने के तुरंत बाद प्रभावी हमारी श्रृंखला बी पसंदीदा शेयर यह दर्शाता है कि रिवर्स स्टॉक के संबंध में रिवर्स स्टॉक विभाजन (1.2043 प्रति शेयर) से तत्काल प्रभाव में कनवर्ज़न प्राइस को विभाजित किया जाता है, रिवर्स स्टॉक विभाजन प्रभावी हो जाने के तुरंत बाद बढ़ेगा। सीरीज ए प्रेफर्ड स्टॉक और सीरीज के बकाया शेयर बी पसंदीदा स्टॉक खुद को विभाजन के परिणाम के रूप में नहीं बदला जाएगा। स्प्रेडशीट छोड़ें अपने निवेश को स्वचालित रूप से ट्रैक करें Wikinvest कॉपी 2006, 2007, 2008, 200 9, 2010, 2011, 2012. इस साइट का उपयोग सेवा की शर्तों के अधीन है। गोपनीयता नीति। और अस्वीकरण इस पृष्ठ को जारी रखने से, आप इन शर्तों का पालन करने के लिए सहमत हैं। कंपनी के आंकड़ों, प्रतियोगियों, व्यापारिक विश्लेषण, बाजार हिस्सेदारी, बिक्री राजस्व और अन्य ऑपरेटिंग मीट्रिक, कमाई कॉल विश्लेषण, सम्मेलन कॉल टेप, उद्योग की जानकारी या मूल्य लक्ष्यों सहित, लेकिन विकिवेस्टम द्वारा प्रदान की गई किसी भी जानकारी को अनुसंधान के रूप में नहीं समझा जाना चाहिए, ट्रेडिंग टिप्स या अनुशंसाएं, या निवेश सलाह और इसकी सटीकता के रूप में कोई वारंट नहीं प्रदान किया गया है डेटा भागीदारों द्वारा स्टॉक मार्केट डेटा, यूएस और इंटरनेशनल इक्विटी चिंताओं, स्टॉक कोट्स, शेयर की कीमतें, कमाई अनुपात और अन्य मौलिक डेटा शामिल हैं। स्टॉक मार्केट में नासाडैक के लिए कम से कम 15 मिनट, NYSE और AMEX के लिए 20 मिनट की देरी हुई है। Xignite द्वारा मार्केट डेटा अधिक जानकारी के लिए डेटा प्रदाता देखें। कंपनी के नाम, उत्पादों, सेवाओं और ब्रांडिंग का उल्लेख यहां किया गया है जो उनके संबंधित स्वामियों के ट्रेडमार्क या पंजीकृत ट्रेडमार्क हो सकते हैं। किसी अन्य के ट्रेडमार्क या सेवा चिह्नों का उपयोग किसी प्रतिनिधित्व से नहीं होता है जो कि दूसरे के साथ जुड़ा हुआ है, प्रायोजक, प्रायोजित है, प्रायोजित है, या विकिनवेस्ट द्वारा इसकी पुष्टि की जाती है।

No comments:

Post a Comment