Thursday 4 January 2018

कैरोल - ऑस्लर - विदेशी मुद्रा व्यापार


प्रिंसटन विश्वविद्यालय, पीएच. डी. स्वारथोर कॉलेज, बीए। मुद्रा बाजार माइक्रोस्ट्रक्चर, एक्सचेंज रेट डाइनेमिक्स, व्यवहार फाइनेंस, ओपन इकोनॉमी मैक्रोइकॉनॉमिक्स प्रोफेसर ओसल्स रिसर्च वर्तमान में विदेशी मुद्रा बाजार पर विशेष ध्यान देने के साथ-साथ वित्तीय बाजारों के सूक्ष्मअर्थशास्त्र पर केंद्रित है। वित्तीय बाजार microstructure में मौलिक योगदान के अतिरिक्त, इस शोध से एकत्र की गई अंतर्दृष्टि विनिमय-दर मॉडल के डिजाइन में बेहतर अनुभवजन्य समर्थन के साथ। प्रोफेसर ओस्लर ने वित्तीय बाजारों में अपूर्ण तर्कसंगतता की प्रकृति और प्रभाव का भी पता लगाया है। उनके पिछले शोध में क्रेडिट और परिसंपत्ति की कीमतों में बढ़ोतरी के साथ-साथ निवेश और आर्थिक वृद्धि के लिए परिसंपत्ति-मूल्य बुलबुले को तोड़ने के परिणामों के लिए वित्तीय विनियमन के महत्व पर प्रकाश डाला गया। प्रोफेसर ओस्लर दो पाठ्यक्रम सिखाता है। ट्रेडिंग और एक्सचेंज वित्तीय बाजारों में उसकी विशेषज्ञता पर बनाता है। एप्लाइड इंटरनेशनल मैक्रोइकॉनॉमिक्स फेडरल रिजर्व बैंक ऑफ न्यूयॉर्क में एक अभ्यास अर्थशास्त्री के रूप में अपने अनुभव पर बनाता है। प्रोफेसर ओस्लर ने कोलंबिया विश्वविद्यालय, डार्टमाउथ कॉलेज में आमोस टक स्कूल, प्रबंधन के केलॉग स्कूल और नार्वे स्कूल ऑफ बिजनेस में भी पढ़ाया है। वेबपेज एप्लाइड इंटरनैशनल मैक्रोइकॉनॉमिक्स ट्रेडिंग एंड एक्सचेंज्स अवार्ड्स और ऑनर्स मार्केट तकनीशियन एसोसिएशन रिकग्निशन अवार्ड (2013) आईबीएस टीचिंग अवार्ड (2008) ऑस्लर, कैरोल एल बुक रिव्यू: एक्सचेंज रेट इन बीएविशनल फाइनेंस फ्रेमवर्क। जर्नल ऑफ़ इंटरनैशनल इकोनॉमिक्स (2007)। (आगामी) ओस्लर, कैरोल एल। फिक्स इन में है: बैंक ने कथित तौर पर यूएस 5.3 ट्रिलियन विदेशी मुद्रा बाजार में कैसे धांधली। वार्तालाप: शैक्षणिक कठोरता, पत्रकारिता स्वभाव 13 नवंबर 2014, 5.44 बजे ईएसटी: 2. ओस्लर, कैरोल एल। ग्रीस आर्थिक सीमा में रहने के महत्व को दर्शाता है। blogs. lse. ac. ukeuroppblog (2015): ltblogs. lse. ac. ukeuroppblogsoslergt ओस्लर, कैरोल एल। ग्रीस बेलाइट की रेखाओं के बीच पढ़ना: ऋण राहत अभी तक अभी तक अनिवार्य नहीं है वार्तालाप (2015): लेटेकॉक्सेसरेशन-द-लाइन-ऑफ-ग्रीस-बेलआउट-डेट-रिलीफ-अपरिहार्य-अभी-अभी-अभी-44744gt नहीं है। ओस्लर, कैरोल एल। (डेगिन रिम और माइकल किंग के साथ) विदेशी मुद्रा के लिए बाजार में माइक्रोस्ट्रक्चर दृष्टिकोण: पीछे देख और आगे देख रहे हैं। जर्नल ऑफ़ इंटरनेशनल मनी एंड फाइनेंस 38. (2013): 95-119 ओस्लर, कैरल एल। (एक्सहांग वैंग के साथ) मुद्रा बाजार का माइक्रोस्ट्रोस्ट। उभरते और विकसित बाजारों में मार्केट माइक्रोस्ट्रक्चर, ईडी। केंट बेकर और हल्ल किइमाज़, एडीएस जॉन विले सन्स, इंक। 2013. अध्याय 5. ओस्लर, कैरल एल जेनिफर शराबी डेविड साइमन यूएस इक्विटी मार्केट में शोर ट्रेडिंग और भ्रूभंग संबंधी संबंध। वित्त 17. 2 (2013) की समीक्षा: 625-652 ओस्लर, कैरोल एल। मार्केट माइक्रोस्ट्रक्चर और मुद्रा व्यापार की लाभप्रदता। वित्त और अर्थशास्त्र की वार्षिक समीक्षा 4. 1 (2012): 46 9 -495 ओस्लर, कैरोल एल। (डेगिन रिम और माइकल किंग के साथ) एक्सचेंज मार्केट स्ट्रक्चर, प्लेयर्स, और इवोल्यूशन विनिमय दरों की पुस्तिका पहला संस्करण वॉल्यूम। 1 एडी जेम्स, जे। इयान मार्श, ल्यूसियो सारनो न्यूयॉर्क, लंदन: विले एंड संस, 2012. 1-25 ओस्लर, कैरोल एल। (थॉमस ओबेरलचनर के साथ) मुद्रा बाजार में अति आत्मविश्वास का अस्तित्व वित्तीय और मात्रात्मक विश्लेषण का जर्नल (2012)। ऑस्लर, कैरोल एल। मुद्रा बाजार में मूल्य निर्धारण। जर्नल ऑफ इंटरनेशनल मनी एंड फाइनेंस 30. 8 (2011): 16 9 6, 718 ओस्लर, कैरोल एल। (तानसेली सेवर और टैन थांग गुयेन के साथ) असममित सूचना और ग्लोबल पड़ताल बैंकों के विदेशी मुद्रा व्यापार। वित्तीय बाजारों, न्यूयॉर्क, न्यूयॉर्क के माइक्रोस्ट्रक्चर पर छठी वार्षिक सेंट्रल बैंक कार्यशाला 7 अक्टूबर, 2010. ओस्लर, कैरल एल। (तानसेली सावर के साथ) चरम रिटर्न: मुद्राओं का मामला ,. जर्नल ऑफ़ बैंकिंग एंड फाइनेंस 35. (2011): 2868-2880 ओस्लर, कैरोल एल। लिमिट ऑर्डर मार्केट्स में असिममेट्रिक सूचना के तहत तरलता गतिशीलता। बैंकिंग और वित्त जर्नल 34. 11 (2010): 2665-2677 ओस्लर, कैरोल एल, ब्रूस मिज़ाक विदेशी मुद्रा Microstructure: एक सर्वेक्षण जटिलता और सिस्टम विज्ञान के विश्वकोश पहले एड 10 वोल्ट 2008. ओस्लर, कैरोल एल। मेक्रो सबस्कॉन्स फ्रॉम माइक्रो स्ट्रक्चर ओस्लर। इंटरनेशनल जर्नल ऑफ़ फाइनेंस एंड इकोनॉमिक्स 11. 1 (2006): 55-80 ऑस्लर, कैरोल एल। रोकें-लॉस ऑर्डर और प्राइस कैस्केड मुद्रा बाजार में। जर्नल ऑफ इंटरनेशनल मनी एंड फाइनेंस 24. 2 (2005): 21 9 -241 ओस्लर, कैरोल एल। मुद्रा आदेश और तकनीकी विश्लेषण की भविष्यवाणियों की सफलता। जर्नल ऑफ़ फाइनेंस (2003)। बाज़ार संरचना के बारे में ब्योरा जून 2007 में शामिल हुआ स्थिति: सदस्य 12 9 पद क्या मैं वास्तव में दिलचस्पी लेता हूं एक पुस्तक है जिसमें इंटरबैंक विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में संपूर्ण जानकारी है, साथ ही साथ अन्य प्रतिभागियों की भूमिकाओं को समझाया गया है। यदि आप किसी को जानते हैं तो एक व्यापारी को इस तरह की किताब पर जाने के लिए मेरे लिए बहुत जानकारीपूर्ण और फायदेमंद होगा, कृपया यहां उसका शीर्षक लिखें। इंटरबैंक बाजार संरचना के रैखिक स्पष्टीकरण मेरे लिए पर्याप्त नहीं है, कि बड़े हेज फंड के साथ सबसे बड़े बैंक उसी स्तर पर काम करते हैं, और यह बड़ा बैंक उनके पास और अधिक क्रेडिट रिश्तों का है और इसी तरह। यह जानना चाहिये कि यह क्या हुआ, तो यह बड़ा लोग कैसे खेलेंगे, अगर ऐसा न हो, तो उन्होंने ऐसा कैसे किया, जब ऐसी स्थिति थी मई 2005 की स्थिति में शामिल: सदस्य 1,484 डाक दो दिमाग में आते हैं: व्यापार और एक्सचेंज: प्रैक्टिशनरों के लिए मार्केट माइक्रोस्ट्रक्चर लैरी हैरिस और जे। पीटर स्टीड्लमीयर, केविन कोय मैं पहले मार्केट्स एंड मार्केट लॉजिक का सुझाव देता हूं और फिर हेरिस बुक को गहराई में पढ़ता हूं व्यापार, कोई बकवास नहीं है आप या तो पैसे कमा सकते हैं या नहीं। कैरोल एल। ओस्लर, पीएच. डी. प्रोफेसर ब्रैंडिस विश्वविद्यालय इंटरनेशनल बिजनेस स्कूल प्रोफेशनल जीवनी कैरोल एल। ऑस्लर, पीएच. डी. वर्तमान में ब्रैंडिस इंटरनेशनल बिजनेस स्कूल में अंतर्राष्ट्रीय अर्थशास्त्र और वित्त में लेम्बर्गग मास्टर्स के लिए कार्यक्रम निदेशक हैं। ओस्लर्स शोध मुद्रा व्यापार और विनिमय दरों पर केंद्रित है, अनुसंधान जो उसके साहित्य के हालिया सर्वेक्षण से सबसे अच्छा प्रतिनिधित्व करते हैं। 1 9 86 में सिटीबैक्स ट्रेडिंग फर्श पर जाने के बाद से वह बाजार से प्रभावित हो गई है और 1 99 0 के दशक के शुरूआत में फेडरल रिजर्व बैंक ऑफ न्यू यॉर्क के विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग डेस्क के विज़िटिंग अर्थशास्त्री के रूप में सेवा कर रही है। मुद्रा बाजार माइक्रोस्ट्रक्चर अनुसंधान का लक्ष्य शॉर्ट-रेट एक्सचेंज-रेट गतिशीलता के बेहतर मॉडल विकसित करना है, जो ओस्लर और सह-लेखकों ने योगदान दिया है। चालू कामकाजी कागजात मुद्रा बाजार में मूल्य की खोज के नए सिद्धांत प्रदान करते हैं, यह दर्शाते हैं कि बड़े विदेशी मुद्रा व्यवहार बैंक छोटे बैंकों की तुलना में बेहतर सूचनाएं हैं और हेज फंड को निजी जानकारी के मुख्य स्रोत के रूप में पहचानते हैं। 1990 के दशक के शुरूआत में फेडरल रिजर्व बैंक ऑफ न्यू यॉर्क के रिसर्च डिपार्टमेंट में काम करते समय, ओस्लर ने देखा कि संपत्ति की कीमत बुलबुले में फंसने से निवेश में कमी आई थी। यह वही पैटर्न 1991 में न केवल अमेरिका में मंदी से सुस्त वसूली ला रहा था बल्कि कई अन्य विकसित देशों में भी था। इन टिप्पणियों के साथ सहयोगी मैथ्यू हिगिंस के साथ दो संयुक्त पत्रों का नेतृत्व किया, एसेट मार्केट हैंगॉवर्स और इकोनॉमिक ग्रोथ। जबकि न्यूयॉर्क फेड में, ओस्लर ने भी तकनीकी व्यापार की जांच की। उसने विशिष्ट व्यापारिक संकेतों की जांच की जैसे सिर-कंधे पैटर्न और समर्थन और प्रतिरोध स्तर। इसके अतिरिक्त, उन्होंने कुछ रणनीतियों की भविष्य कहनेवाली शक्ति के संभावित स्रोत के रूप में आदेश क्लस्टरिंग की पहचान की। ब्रेंडेस इंटरनेशनल बिजनेस स्कूल में, ओस्लर एप्लाइड इंटरनेशनल मैक्रोइकॉनॉमिक्स में मास्टर्स स्तरीय कोर्स प्रदान करता है। यह छात्रों को वित्तीय संकटों जैसे आज के बड़े व्यापक आर्थिक चुनौतियों को समझने में सहायता करने के लिए एक हाथ से दृष्टिकोण का उपयोग करता है। ओस्लर ट्रेडिंग एंड एक्सचेंजों पर एक मास्टर्स स्तरीय कोर्स भी प्रदान करता है। यह बाजार की मूल अवधारणा के अनिवार्य अवधारणाओं को सिखाता है और छात्रों को व्यापार का अभ्यास करने के अवसर देता है। ऑस्लर ने उसे बीए प्राप्त किया। स्वर्थमोर कॉलेज और उसके पीएचडी से प्रिंसटन विश्वविद्यालय से न्यूयॉर्क फेड में शामिल होने से पहले उन्होंने डार्टमाउथ कॉलेज में अमोस टक स्कूल ऑफ बिजनेस में पढ़ाया था। ओस्लर ने कोलंबिया विश्वविद्यालय और नॉर्थवेस्टर्न विश्वविद्यालय के केलॉग स्कूल में भी पढ़ाया है। संपर्क जानकारी मेलस्टॉप 032 ब्रेंडेस यूनिवर्सिटी 415 साउथ स्ट्रीट वाल्थम, एमए, 02454 ट्रस्ट्स लॉन्ग टर्म स्ट्रेस फ्री ट्रेडिंग स्ट्रैट्स, मैंने किसी को भी इसका उल्लेख नहीं किया, इसलिए मैंने सोचा कि मैं पूछूंगा। आपके टेस्ट चार्ट में आपके निशान 130 पिप्स क्यों थे, जब तक आप जांच नहीं कर रहे थे तब तक आप इसका उल्लेख नहीं करेंगे। इसके अलावा, स्विंग हाईस्कूल पर पुष्टिकरण के कुछ और उदाहरणों का कोई भी मौका लिया जा रहा है। मैंने पाया कि काफी आकर्षक। उद्धरणः आपके टेस्ट चार्ट में आपके चिह्नों में 130 पिप्स होते थे, जब तक आप जांच नहीं कर रहे थे जब तक आप जांच नहीं कर रहे थे, तब तक आप इसका उल्लेख नहीं करते थे। मेरे रॉड, मेरी वॉश ओज़ी, क्योंकि मैंने कीमत को हटा दिया था और जोड़ी की पहचान करने से बचने के लिए और इसलिए एक चोटी को छूने के लिए, मुझे कहना है कि लोगों को उस हथौड़ा के पीओपी आकार का अनुमान लगाने के लिए सक्षम करने के लिए quotquot; इसके अलावा, स्विंग हाईस्कूल पर पुष्टिकरणों के कुछ और उदाहरणों का कोई भी मौका बाहर ले जाया जा रहा है। मुझे लगता है कि काफी आकर्षक पाया। आप के रूप में जानते हैं, अभी तक मेरी गोलियों और गोलियों में मेरी आंखों तक पहुंचें तो मैं पाठकों को ऐसा करने के लिए कहूंगा क्योंकि यह सभी के लिए बहुत दिलचस्प होगा। तो, हर कोई, कृपया उद्धृत किये गए या क्वॉर्टैक आउटकॉट हथौड़ों और शूटिंग सितारों के उदाहरण पोस्ट करें। आपकी प्रतिक्रियाओं के लिए धन्यवाद amp प्रतिरोध (पीएएसआर) धन्यवाद पर मूल्य कार्रवाई में विशेषज्ञ मेरे पास सलाखों के अध्ययन और पिन सलाखों को पहचानने के संबंध में कुछ प्रश्न हैं, बीओओबी एक्ट। 1. जब आप पीए सीखना शुरू कर चुके हैं तो आप इसे बड़ा देखने के लिए स्क्रीन को बड़ा कर चुके हैं या आपने यह देखना छोटा किया है कि इससे पहले क्या हो रहा था (यह देखने के लिए कि बाजार बग़ल में, डाउनट्रेन्ड, अपट्रेंड) 2. मुझे पता है कि मुझे देखना चाहिए पीए के साथ कई चार्ट पर, विशेष रूप से मुझे देखने की आवश्यकता है (पिछला मोमबत्ती या मोमबत्तियों के संबंध में मोमबत्ती के करीब) 3. मुझे पता है कि पीए सीखना सक्षम होगा जेडैक, मुझे लगता है कि आपने यह और आपके प्रधान मंत्री को बेबी जी से भेजा है, क्योंकि आपको लगता है कि वह एक नरम स्पर्श हो सकता है और आपको Pandoras बॉक्स की कुंजी दे सकता है। उनकी कोई चाबी नहीं है, मेरे पास कोई चाबी नहीं है, हम में से कोई भी नहीं है हम सभी को मिल गया, जहां हम स्क्रीन के समय और घंटों (मेरे लिए वर्ष) के माध्यम से होते हैं और अभ्यास करते हैं, इस कम शॉर्ट कटौती के लिए कोई विकल्प नहीं है। आपको यह करना है, गलती करना और अपनी गलतियों से सीखना है। आप यहाँ पर एहसान या विशेष उपचार नहीं प्राप्त करेंगे, लेकिन आप अपने प्रश्नों के उत्तर और शिक्षा प्राप्त करेंगे। जितनी जल्दी आप स्वीकार करते हैं, कड़ी मेहनत, समय और प्रयास के लिए कोई विकल्प नहीं है, आपको सफल होना है, यह आसान हो जाएगा। 1. जब आप पीए सीखना शुरू कर चुके हैं तो आप इसे बड़ा देखने के लिए स्क्रीन को बड़ा कर चुके हैं या आपने इसे देखने के लिए छोटा किया है कि इससे पहले क्या हो रहा था (यह देखने के लिए कि बाजार बग़ल में, डाउनट्रेन्ड, अपट्रेंड), अब मुझे पता है कि तुमने कहा था कि तुम धागा पढ़ना, लेकिन आपने काफी पढ़ा नहीं है क्योंकि यह कई पदों में शामिल है आपको कार्यकर्ता और बॉस दोनों पर बड़ी तस्वीर के साथ शुरू करना चाहिए। ज़ूम आउट (छोटी बार) ताकि आप सभी रुझान देख सकें जब आपको वर्तमान और तत्काल प्रवृत्ति मिलती है, तो PRICE विस्तार को देखने के लिए ज़ूम इन (बड़ी बार) आप जो व्यापार के लिए उपयोग करते हैं वह निजी प्राथमिकता है, कुछ ज़ूम इन स्क्रीन का उपयोग करते हैं जबकि अन्य ज़ूम इन स्क्रीन को पसंद करते हैं। जो भी आप करते हैं, ऐसी बड़ी सलाखों के पास नहीं है कि आप वर्तमान और पिछले बाजार की भावना से अनजान हैं। 2. मुझे पता है कि मुझे पीए के साथ कई चार्ट देखने की जरूरत है, विशेष रूप से मुझे देखने की ज़रूरत है (पिछला मोमबत्ती या मोमबत्तियों के संबंध में मोमबत्ती के करीब) जीडैक, आपने पढ़ा नहीं है सवाल और अधिक, सभी वहाँ में हैं मुझे लगता है जैसे आप कम कटौती की तलाश कर रहे हैं वहाँ कोई नहीं है आपको शुद्ध मूल बातें से इसे समझने के लिए समय, प्रयास और कड़ी मेहनत में रखना होगा। शिक्षा के पथ की शुरुआत में वापस जाएं और पोस्ट 1 के साथ शुरू करें। अगर आप कुछ भी नहीं जानते हैं, तो उस पोस्ट पर, यहां पर अपने प्रश्न पूछें। अगले पोस्ट के साथ ऐसा ही करें, और अगले दिन जब तक आप वापस नहीं लौटें 3. मुझे पता है कि पीए सीखना मुझे पढ़ने के लिए संकेत मिलता है कि मार्केट क्या कर रहा है बिना संकेत कर रहा है, जब मैं कीमतों के समेकन को देखता हूं, तो मैं रुझान की रेखाएं खींच रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि पीए इस बॉक्स से बाहर निकलने का तरीका दिखाएगा - क्या यह ऐसी स्थिति में पीए पढ़ने का एक सही तरीका है, जैदीक, आपने धागा को अपने सवालों के जवाब पढ़ा और समझ नहीं पाया है, और सब कुछ वहां मौजूद हैं। मुझे लगता है जैसे आप कम कटौती की तलाश कर रहे हैं वहाँ कोई नहीं है आपको शुद्ध मूल बातें से इसे समझने के लिए समय, प्रयास और कड़ी मेहनत में रखना होगा। शिक्षा के पथ की शुरुआत में वापस जाएं और पोस्ट 1 के साथ शुरू करें। अगर आप कुछ भी नहीं जानते हैं, तो उस पोस्ट पर, यहां पर अपने प्रश्न पूछें। अगले पोस्ट के साथ ऐसा ही करें, और अगले दिन जब तक आप वापस नहीं लौटें मैं समझता हूं कि अभ्यास मुझे पीए पढ़ने में सफल होने में सक्षम हो जाएगा, हालांकि अगर मास्टर से कोई संकेत है तो मैं इसकी सराहना करता हूं। यहां हम सभी के सूचक हैं: सीखने के रास्ते की शुरुआत में वापस जाएं और पोस्ट 1 के साथ शुरू करें। अगर कुछ भी आप उस पद पर नहीं समझते हैं, तो यहां पर अपने प्रश्न पूछें। अगले पोस्ट के साथ ऐसा ही करें, और अगले दिन जब तक आप वापस नहीं लौटें सहायता प्रतिरोध प्रतिरोध (पीएएसआर) व्हाउ, रजत, मुझे लगता है कि आपको गर्म करने के लिए अपने झटके मशाल से बाहर निकलने की आवश्यकता हो सकती है। शूटिंग स्टार अभी तक मान्य नहीं है, यह अभी भी वैध और सक्रिय है। शूटिंग स्टार केवल तब विफल रहता है जब इसकी उच्चता पार हो गई। एक हथौड़ा केवल विफल हो जाता है जब इसकी कम बची हुई हो। हालांकि यदि आप मार्च 2009 के मध्य में देखते हैं, तो एक हथौड़ा का एक उदाहरण है जो अंततः अप्रैल 2009 के मध्य में एक महीने बाद विफल रहा था। हालांकि भाग लेने के लिए धन्यवाद, हालांकि अब अपनी जेब में छेद जलाए जाने से पहले मोमबत्ती विफलता पैटर्न का अध्ययन करें। हे रॉय, उनके पिचफोर्क की तरह, आपके विश्वविद्यालय के धुआं और दर्पण विशेषज्ञों के लिए समर्थन प्रतिरोध प्रतिरोध (पीएएसआर) नॉप पर कीमत कार्रवाई में आदर्श उम्मीदवार हैं, जो कि यह या तो नहीं है यद्यपि एक डोजी और एक शूटिंग स्टार नहीं है, यह अगले पीएएसआर बॉण्ड हथौड़ा द्वारा रद्द किए गए पर्याप्त मात्रा में पिप्स का उत्पादन करता है। मैं हथौड़ा का उल्लेख कर रहा हूं जो उसके बाईं तरफ 5 स्विंग है I इन उदाहरणों से, चांदी के ऊपरी भाग में, आप को सीखने का रास्ता शुरू करने की आवश्यकता है, इससे पहले कि आप गंभीर रूप से वित्तीय बर्बाद हो जाएं, सहायता प्रतिरोध प्रतिरोध (पीएएसआर) के आधार पर कीमत कार्रवाई में विशेषज्ञ, यह या तो नहीं है। यद्यपि एक डोजी और एक शूटिंग स्टार नहीं है, यह अगले पीएएसआर बॉण्ड हथौड़ा द्वारा रद्द किए गए पर्याप्त मात्रा में पिप्स का उत्पादन करता है। मैं हथौड़ा का उल्लेख कर रहा हूं जो उसके बाईं तरफ 5 स्विंग है I इन उदाहरणों से, चांदी के लिए, आपको वित्तीय हानि को गंभीरता से करने से पहले सीखने की दिशा में वापस जाने की आवश्यकता है, तो हथौड़ा विफल हो गया क्योंकि यह अधिक हो गया था, लेकिन यह विफल हो जाने से पहले रद्द कर दिया गया लेकिन हथौड़ा रद्द कर दिया गया था अंधेरे बादल कवर द्वारा अजेय सुरक्षा में है, हमले में जीत की संभावना जेइडक, मुझे लगा कि आपने यह और आपके प्रधान मंत्री को बेबी जी से भेजा है, क्योंकि आपको लगता है कि वह एक नरम स्पर्श हो सकता है और आपको एक चाबी दे सकता है पांडोरस बॉक्स के लिए उनकी कोई चाबी नहीं है, मेरे पास कोई चाबी नहीं है, हम में से कोई भी नहीं है हम सभी को मिल गया, जहां हम स्क्रीन के समय और घंटों (मेरे लिए वर्ष) के माध्यम से होते हैं और अभ्यास करते हैं, इस कम शॉर्ट कटौती के लिए कोई विकल्प नहीं है। आपको यह करना है, गलती करना और अपनी गलतियों से सीखना है। fontArialYou यहाँ पर एहसान या विशेष उपचार नहीं मिलेगा, लेकिन आप के लिए शिक्षाओं और जवाब मिल जाएगा यहां कोई शॉर्टकट नहीं है, समझिए। कोई एहसान नहीं दिया, समझा। अभ्यास परिपूर्ण बनाता है, समझा जाता है आपसे क्या नहीं समझा जाए, उसे मत पूछो। सीखने के पथ पर वापस जाएँ अनुलेख हालांकि पूछने के लिए कोई विकल्प नहीं है, और यहां तक ​​कि यह भी प्रदान करने के लिए कि जिस दिशा में मैं जो भी ले रहा हूं, उसमें आपका उत्तर अंक बताता है, इससे पहले धागे पर पोस्ट की गई चीज़ों के उत्तरों को देखने में समझ में आता है। कोई एहसान नहीं दिया, समझा। अभ्यास परिपूर्ण बनाता है, समझा जाता है आपसे क्या नहीं समझा जाए, उसे मत पूछो। सीखने के पथ पर वापस जाएँ अनुलेख हालांकि पूछने के लिए कोई विकल्प नहीं है, और यहां तक ​​कि यह भी प्रदान करने के लिए कि जिस दिशा में मैं जो भी ले रहा हूं, उसमें आपका उत्तर अंक बताता है, इससे पहले धागे पर पोस्ट की गई चीज़ों के उत्तरों को देखने में समझ में आता है। quotquotquotquot हालांकि पूछने के लिए कोई विकल्प नहीं है - वास्तव में आप हमेशा पूछना चाहिए जब आप नहीं जानते हैं या समझते हैं, लेकिन पहले धागे के भीतर चेक करने के बाद पहले। याद रखें, हमारे पास एक इंडेक्स है, इसलिए इसका उपयोग करें समर्थन amp प्रतिरोध (पीएएसआर) पर मूल्य कार्रवाई में विशेषज्ञों बहुत बेहतर आईएमओ रजतशेत कुछ लोग यह तर्क दे सकते हैं कि बंद खुले से नीचे होना चाहिए, लेकिन किसी भी तरह से यह उच्च के मजबूत अस्वीकृति को दिखाता है और विक्रेताओं का अच्छा संकेत दे रहा है। यदि आप इसे सुरक्षित रूप से खेला करते हैं तो स्ट्रैट सिखाता है (नीचे चढ़ाव के नीचे एक बेचना रोक के साथ), ऐसा लगता है कि आप इसे में चूसा नहीं गए हैं या तो इस पर पैसे खोने की कोई आवश्यकता नहीं थी। एक पैटर्न या मोमबत्ती गठन के करीब पैटर्न आदि के साथ काफी करीब हो सकता है। मैंने देखा है कि कई परिपूर्ण हथौड़ों को असफल और बहुत सारे नहीं हैं, इसलिए बहुत से हथौड़ों बड़े रनों को ट्रिगर करने के लिए चलते हैं। मुझे लगता है कि आपको उस मोमबत्ती के रूपों पर ध्यान देना चाहिए और क्यों? एक हथौड़ा को एक सभ्य पैर के नीचे (आमतौर पर 2 बड़े धक्का) की आवश्यकता होती है। यदि आपके पास एफब संगम के साथ अच्छे एसआर स्तर पर एक हथौड़ा जैसा दिखता है तो यह एक आदेश के लायक हो सकता है संतुलन पर, अक्सर हथौड़ों का परीक्षण किया जाता है और धीरे-धीरे ट्रिगर होता है शूटिंग सितारे अक्सर बाजार की भावनाओं के कारण सीधे ट्रिगर होते हैं। लोगों को अधिक घबराहट और आसानी से एक तल पर पागलपन खरीदने की तुलना में बेचते हैं। मैं एक एस स्टार नहीं लेता कि उसके बाद तड़का हुआ कार्रवाई हो। बड़े लेडों को न भूलें, जहां आपके ऑर्डर आपके लिए मार रहे हैं, इसलिए कुछ असफल एस सितारे पर आप बार-बार धोते हैं (यानी आपका ऑर्डर कुछ पीप से भर जाएगा, फिर उलट जाएगा), इस जोखिम को कम करने के लिए यह याद रखना बेहतर होगा 15-20 pips पर बाहर और अपने आदेश के पास एक अच्छा कुछ pips दूर सितारों के नीचे और हथौड़ों के शीर्ष से दूर है Nzdusd संलग्न छवि पर एक असफल शूटिंग स्टार के लिए संलग्न देखें (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) मुझे लगता है कि आप इसे आनंद लेते हैं (या कम से कम इसे दिलचस्प लगाना)। हाय एस्टन, मैं देख रहा हूं कि आप वापस आ रहे हैं आप गर्मियों में होल्ड्स पर हैं, कह सकते हैं कि मैंने अपनी सामग्री पढ़ ली है, मैं अब किसी और किताबों के समाचार पत्रों को पढ़ना नहीं चाहता है क्योंकि मैं सोचने के साथ चीजों को उलझाता रहता हूं, मुझे पता है कि आगे क्या होगा या क्यों एक घटना हो गई। मैं सिर्फ पीए को स्वीकार करने की कोशिश कर रहा हूं और इसके लिए कारणों की तलाश नहीं कर रहा हूं (जैसा कि स्ट्रैट ने यूरसड के साथ बताया है), अब, बीमार पास धन्यवाद, लेकिन मैं इसे भविष्य में देखूंगा- शायद कम व्यापार और अधिक लाभदायक बनें मुझे लगता है कि आप आनंद लेते हैं यह (या कम से कम इसे दिलचस्प खोज) ठीक है, मैंने उसे सामान पढ़ा है। वह पैसे का इस्तेमाल करने के लिए वह क्या उपयोग करती है, वह कहां से कहती है वह केवल एक अकादमिक है I वह एक व्यापारी नहीं है और कभी भी नहीं है। वह सिर्फ दूसरों को सिखाती है जो वह नहीं कर सकती। या, क्या मैंने अपने विशेषज्ञों के बारे में कुछ खास नहीं किया है, जो कि सहायता प्रतिरोध प्रतिरोध (पीएएसआर)

No comments:

Post a Comment